येदियुरप्पा सरकार को लेकर बिहार में राजनीति तेज, पटना में राजद का धरना प्रदर्शन

मुलाकात के दौरान कर्नाटक के तर्ज पर बिहार में सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते तेजस्वी राज्यपाल से बहुमत साबित करने की मांग करेंगे

News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 3:54 PM IST
येदियुरप्पा सरकार को लेकर बिहार में राजनीति तेज, पटना में राजद का धरना प्रदर्शन
पटना मे राजद का धरना
News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 3:54 PM IST
कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद का शपथ लेने के बाद बिहार में राजनीति तेज है. राज्यपाल के कर्नाटक के फैसले के खिलाफ राजद ने गर्दनीबाग में धरना शुरू कर दिया है तो दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और हम के नेता बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलने के लिए राजभवन पहुंच रहे हैं.

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के राजभवन मार्च में कांग्रेस के कौकब कादरी, प्रेमचंद मिश्रा समेत हम पार्टी के कई नेता शामिल होंगे. मुलाकात के दौरान कर्नाटक के तर्ज पर बिहार में सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते बहुमत साबित करने की तेजस्वी राज्यपाल से मांग करेंगे.

इससे पहले 5 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर राजद विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में  राजभवन मार्च के साथ साथ राज्य सरकार और केंद्र सरकार को कैसे मजबूती के साथ घेरा जाए इसको लेकर चर्चा हुई. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बैठक हुई. इस बैठक मे राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, शिवानंद तिवारी रामचंद्र पूर्वे समेत राजद के तमाम वरीय नेता समेत सभी विधायक मौजूद रहे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर