जगदानंद सिंह ने गोहिल की चिठ्ठी को बताया फर्जी, कांग्रेस बोली- लालू-तेजस्वी से पूछें
Patna News in Hindi

जगदानंद सिंह ने गोहिल की चिठ्ठी को बताया फर्जी, कांग्रेस बोली- लालू-तेजस्वी से पूछें
राजग और कांग्रेस के नेताओं की फाइल फोटो

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से जब कांग्रेस की सहमति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आरजेडी का दो सीट बनता है ऐसे में इस बारे में किसी और से बात करने का कोई मतलब ही नहीं था.

  • Share this:
पटना. राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election 2020) को लेकर बिहार में राजद (RJD) और कांग्रेस (Congress) के बीच तल्खी बढ़ती दिख रही है. गुरुवार को राजद ने जहां अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की तो वहीं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शक्ति सिंह गोहिल की उस चिट्ठी को फर्जी करार दिया जिसमें उन्होंने सीटों की बंटवारे को लेकर तेजस्वी यादव को पुराना वादा याद दिलाया था.

RJD बोला- किसी से बात करने का कोई मतलब नहीं

जगदानंद सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि शक्ति सिंह गोहिल की चिट्ठी फर्जी थी. उन्होंने इस चिट्ठी से किसी को संबोधित नहीं किया था. जगदानंद सिंह से जब कांग्रेस की सहमति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आरजेडी का दो सीट बनता है ऐसे में इस बारे में किसी और से बात करने का कोई मतलब ही नहीं था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी कभी किसी बैठक में सीट बंटवारे को लेकर बात नहीं की थी. राजद ने यह फैसला सामाजिक समीकरण को ध्यान में ले कर लिया है.



कांग्रेस बोली- लालू-तेजस्वी से पूछें
जगदानंद सिंह के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया. कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी सहयोगी दलों के साथ मित्रवत व्यवहार करे. मिश्रा ने कहा की शक्ति सिंह गोहिल का पत्र फर्जी नहीं बल्कि बिल्कुल सही और जायज था. लगे हाथों मिश्रा ने ये भी कहा कि अगर जगदानंद सिंह को स्थिति के बारे में जानकारी नहीं है तो वह इस संबंध में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से पूछें.

चुनाव में समर्थन का फैसला आलाकमान लेगा

मिश्रा ने कहा कि राजद ऐसे बात करता है जैसे बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस का दुश्मन है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा के सीटों की घोषणा से पहले कांग्रेस से किसी तरह की बात नहीं हुई है और यह फैसला एकतरफा है. मिश्रा से जब चुनाव में समर्थन की बात को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजद उम्मीदवारों को मदद करनी है या नहीं यह आलाकमान बताएगा.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव : कौन हैं RJD से टिकट पाने वाले अमरेन्द्रधारी सिंह?

ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव: प्रेमचंद्र गुप्ता और अमरेन्द्रधारी सिंह होंगे RJD के उम्मीदवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज