#ReleaseLaluPrasadYadav : लालू की रिहाई को लेकर RJD ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन न करने की अपील की है. (फाइल फोटो)
लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन न करने की अपील की है. (फाइल फोटो)

इस बात की चर्चा विगत कुछ दिनों से काफी जोरों पर थी कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को कोरोना (Corona) को देखते हुए जमानत मिल सकती है क्योंकि उन्होंने कोर्ट से मिली सजा की आधी से अधिक अवधि पूरी कर ली है.

  • Share this:
पटना. चारा घोटाला (Fodder Scam) से जुड़े मामले में रांची के रिम्स (Rims) में कैद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) की रिहाई का मसला अब तुल पकड़ने लगा है. मंगलवार से सोशल मीडिया ट्वीटर पर #ReleaseLaluPrasadYadav लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकलने को लेकर एक अभियान शुरू हुआ है. लालू समर्थकों, उनकी पार्टी RJD के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ साथ इस अभियान में लालू की बेटी राज लक्ष्मी यादव भी शामिल हैं.

कोरोना को देखते हुए मिल सकती है जमानत !

ये सभी के सभी अपने नेता लालू प्रसाद यादव को जमानत पर रिहा करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल इस बात की चर्चा विगत कुछ दिनों से काफी जोरों पर थी कि लालू प्रसाद यादव को कोरोना को देखते हुए जमानत मिल सकती है क्योंकि उन्होंने कोर्ट से मिली सजा की आधी से अधिक अवधि पूरी कर चुके हैं. हालांकि इस तरह मामले को लेकर झारखंड सरकार की ओर से गठित एक उच्च स्तरीय कमिटी ने मंगलवार को ही बैठक कर लालू यादव या इनके जैसे तमाम सज़ायाफ्ता कैदियों की ज़मानत देने के मंतव्य को खारिज कर दिया है.



जेल से निकलने पर मजबूत होगा राजद
मालूम हो कि लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े मामले में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं इस कारण भी लालू की पार्टी उनकी रिहाई को लेकर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है क्योंकि माना जा रहा है कि लालू अगर जेल से बाहर आएंगे तो ही राजद इस चुनाव में एनडीए का पुरजोर टक्कर दे सकेगा.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता को तीन दिन तक थाने में रखा, पीटने वाली महिला थानेदार सस्पेंड

ये भी पढ़ें- बिहार में कालाबाजारी करने वालों पर गिरी गाज, 50 से अधिक राशन दुकानें सील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज