Home /News /bihar /

जगदानंद सिंह का दावा- सीएम नीतीश के कारण खतरे में है डबल इंजन की सरकार

जगदानंद सिंह का दावा- सीएम नीतीश के कारण खतरे में है डबल इंजन की सरकार

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिजली के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला.

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिजली के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला.

Bihar Politics: राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में बिहार में बिजली की स्थिति बेहतर थी. लेकिन एक भी यूनिट का उत्पादन नीतीश सरकार ने नहीं किया. बिहार को स्पेशल स्टेटस का दर्जा भी नहीं मिला. नीतीश कुमार के कारण डबल इंजन की सरकार खतरे में है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में बिजली की स्थिति बेहतर थी. लेकिन एक भी यूनिट का उत्पादन नीतीश सरकार ने नहीं किया. बिहार को स्पेशल स्टेटस का दर्जा भी नहीं मिला. नीतीश कुमार के कारण डबल इंजन की सरकार खतरे में है. जनता सब देख रही है.

राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बिहार में युवाओं और गरीबों को नीतीश कुमार ने ठगा है. लालू-राबड़ी के समय राजद ने गरीबों और युवाओं का भला किया था. जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में बिहार में 200 किलोमीटर सड़कें बनीं, लेकिन जब 2004 में लालू जी सरकार में तब बिहार को एकसाथ 5000 किलोमीटर सड़कें मिलीं. इसी यूपीए की सरकार ने पिछड़ी जातियों के लिए काम किया था और आज बाजार से बिजली खरीद कर नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

नीति आयोग की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार जवाब देने से बच नहीं सकते. उन्हें 12 करोड़ जनता को जवाब देना होगा. नीतीश कुमार जानते हैं कि इन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया है, इसलिए वे चुप हैं.

पप्पू यादव ने भी साधा निशाना

नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की फिसड्डी स्थिति को लेकर भी पप्पू यादव ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा. पूर्व सांसद ने कहा देश में जहां भी एनडीए की सरकार है, वहां गरीबी सबसे ज्यादा है. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार सिर्फ लोगों को बांटने की राजनीति करती है. इन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है. बिहार विकास के सभी मानकों पर सबसे नीचे है. हमें गरीबी को हटाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी. इस गरीबी के लिए सभी जिम्मेदार हैं.

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Jagdanand Singh, RJD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर