अपना शहर चुनें

States

बिहार: क्या RJD में फिर से 'एक्टिव' हो रहे हैं तेजप्रताप यादव?

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

कयासों के साथ सवाल भी उठने लगे हैं. क्या तेजप्रताप यादव फिर से आरजेडी में सक्रिय भूमिका निभाने जा रहे हैं? क्या लालू यादव से उन्हें हरी झंडी मिल गई है? क्या तेजस्वी यादव अब बैकफुट पर चले गए हैं?

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की छात्र इकाई की बैठक शनिवार को पटना में होगी. इसमें छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष चुना जाना है. बताया जा रहा है कि आरजेडी दफ्तर में होने जा रही ये बैठक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अध्यक्षता में होगी. बता दें कि जनवरी महीने में तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था. जाहिर है इसको लेकर अब फिर से कयासों का बाजार गर्म हो गया है.

अब कयासों के साथ सवाल भी उठने लगे हैं. क्या तेजप्रताप यादव फिर से आरजेडी में सक्रिय भूमिका निभाने जा रहे हैं? क्या लालू यादव से उन्हें हरी झंडी मिल गई है? क्या तेजस्वी यादव अब बैकफुट पर चले गए हैं?

ये भी पढ़ें- क्या नीतीश कुमार की परमिशन से ममता के लिए काम करने पर राज़ी हुए प्रशांत किशोर?



ये सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि जब तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद संरक्षक का पद छोड़ा था तो उन्होंने काफी तल्खी दिखाई थी. उन्होंने तब ट्वीट कर लिखा था कि नादान हैं वो लोग जो हमें नादान समझते हैं.
बीते 28 जनवरी को उन्होंने अपने ट्वीट में छात्र राजद से इस्तीफा देते हुए लिखा था, ''छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितने पानी में है सबकी है खबर मुझे. छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं.'

28 जनवरी को तेजप्रताप के किए गए ट्वीट का स्क्रीन शॉट


बता दें कि लंबे वक्त से पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे तेजप्रताप यादव ने ये फैसला मजबूरी में किया था. उन्होंने तेजस्वी यादव से मांग की थी कि आरजेडी शिवहर से अंगेश कुमार और जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को उम्मीदवार बनाए, लेकिन पार्टी में उनकी बात नहीं सुनी गई और उन्होंने छात्र राजद के संरक्षक पद से भी इस्तीफा दे दिया था.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज