• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • दिल्ली में शरद यादव से मिले लालू प्रसाद यादव, बोले- देश में जातीय जनगणना होकर रहेगी

दिल्ली में शरद यादव से मिले लालू प्रसाद यादव, बोले- देश में जातीय जनगणना होकर रहेगी

शरद यादव से मिलने जाते लालू प्रसाद यादव

शरद यादव से मिलने जाते लालू प्रसाद यादव

Lalu-Sharad Yadav Meeting: लालू प्रसाद की शरद यादव से मुलाकात दिल्ली में 7 तुगलक रोड में हो रही है. लालू-शरद की इस मुलाकात को काफी अहम मान जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. बड़ी खबर दिल्ली से जहां आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव  ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मुलाकात की है. मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद शरद यादव से मिलने उनके आवास 7 तुगलक रोड पहुंचे. लालू प्रसाद के साथ उनकी बेटी मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी थे. सभी नेताओं की ये मुलाकात शरद यादव के आवास पर हो रही है.

दो दिनों में लगातार ये दूसरा मौका है जब लालू प्रसाद सक्रिय राजनीति की ओर लौटने का इशारा कर रहे हैं. दिल्ली में दोनों दिग्गज राजनेताओं की मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि शरद भाई सीनियर लीडर हैं. आज इनके नहीं रहने से संसद सुना हो गया है इनके नहीं रहने से. वहांसबको एकजुट करने की कोशिश की जा रही है.उपेन्द्र कुशवाहा के नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल संबंधी दिए गये बयान पर लालू ने कहाकि बीजेपी ने कह दिया है कि कोई वेकेंसी नहीं है लेकिन ये लोग समझें तब न. ये लोग तो बेईमानी कर बिहार में भी चुनाव जीते हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जातीय जनगणना की मांग को दुहराते हुए कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए. इसको लेकर हम आंदोलन तेज कर रहे हैं. जातीय जनगणना होकर रहेगा. पार्लियामेंट में कमिटमेंट है. लालू ने दो दिनों में शरद यादव और मुलायम सिंह यादव से मुलाकात पर कहा कि पुराने लोगों से मिल रहे हैं और हम सबलोग एक ही साथ हैं.

इससे पहले लालू ने सोमवार को दिल्ली में ही अपने रिश्तेदार और सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी. दो दिनों में देश के दो बड़े चेहरों से लालू यादव की मुलाकात को राजनीतिक दृष्टिकोण से काफी अहम माना जा रहा है. लालू प्रसाद फिलहाल बिहार की राजनीति से दूर दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ करने के साथ-साथ अलग दलों के नेताओं से मिल रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज