दारोगा को सड़क पर पीटने का Video शेयर कर लालू यादव बोले- यह है बिहार पुलिस की औकात...!

शराबबंदी कानून को लेकर लालू यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

शराबबंदी कानून को लेकर लालू यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले नीतीश सरकार की नीतियों पर राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) का हमला जारी. पुलिस अफसर से कथित मारपीट का वीडियो शेयर कर लालू ने कानून-व्यवस्था पर उठाया सवाल.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर सत्ताधारी दल भले ही अपनी सरकार की नीतियों की तारीफ करता दिखाई दे, लेकिन विपक्षी पार्टियां इन नीतियों की खामियों को जनता के सामने रख नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही है. ताजा मामला राजधानी पटना (Patna) में शराब माफिया द्वारा बिहार पुलिस (Bihar Police) के एक अफसर के साथ मारपीट का है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने इस कथित घटना का वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार की महत्वाकांक्षी शराबबंदी योजना पर हमला किया है. लालू यादव ने यह वीडियो (Viral Video) अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है. न्यूज 18 हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने इस वीडियो को शेयर कर शराबबंदी में भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. लालू ने अपने ट्वीट में कहा है, 'यह है बिहार पुलिस की औकात और इकबाल! मानो वीडियो में शराब माफिया दारोगा को नहीं प्रदेश के गृह मंत्री को पीट रहा है. शराबबंदी के नाम पर भ्रष्टाचार फैला उसने बिहार को महका दिया है और इसी महक के चलते उसने शराबबंदी पर प्रवचन भी बंद कर दिए हैं.' बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजधानी पटना में बीते दिनों शराब माफिया के खिलाफ पुलिस की छापेमारी के दौरान का है. वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स को कुछ लोग लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो पटना में पुलिस की छापेमारी से जुड़ा है या नहीं, न्यूज 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.



आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले बदमाशों की धरपकड़ को लेकर बिहार पुलिस सतर्क हो गई है. इसी क्रम में बीते दिनों पटना में पुलिस और शराब माफिया के बीच झड़प की खबर आई थी. बताया जा रहा है कि यह वीडियो इसी छापेमारी के दौरान का है. गौरतलब है कि पटना पुलिस ने शनिवार को शराब तस्करी से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 4 शराब तस्करों को दबोचा, जो कार से चोरी छिपे शराब लेकर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक ये आरोपी शराब तस्करी के साथ-साथ क्रिकेट में सट्टा भी लगाते हैं. पुलिस ने इनके पास से 3 लाख रुपए और 6 मोबाइल भी बरामद किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज