Bihar Election: बिहार में किसे कहा गया बनैला चूहा जो पी गए लाखों की शराब

बिहार विधानसभा की 243 सीटों   पर चुनाव होना है.
बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर चुनाव होना है.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में आरजेडी और जेडीयू के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. जबकि आरजेडी नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने चुनाव में मुजफ्फरपुर बालिका गृह के मुद्दे की एंट्री करा दी है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां और उनके नेता जोर शोर से तैयारियों में जुटे हैं. इन दिनों रैलियों के अलावा मीडिया के सामने बयानबाजी कर दल एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा अपनी पार्टी और खुद को साफ-सुथरा व जनता का सेवक जताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच, आरजेडी नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने बिहार चुनाव में मुजफ्फरपुर मुद्दा उछाला है, जो कि नीतीश सरकार को घेरने का एक नया पैंतरा है.

आरजेडी नेता ने कही ये बात
आरजेडी नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि मुजफ्फरपुर की बालिका गृह में सरकारी संरक्षण में हुए अमानवीय कृत्य के बारे में हर बिहारी नीतीश सरकार से तीनों चरणों के चुनाव में पूछेगा. और उन 'बनैले चूहों' को भी बुलाया जाएगा जो लाखों लीटर शराब पीकर बांध कुतर जाते हैं. जय जय बिहार जय हिंद #IsBaarTejashwiTayHai
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने भी नवरात्रि की शुभकामनाएं देने के बहाने नीतीश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur Shelter Home Rape Case) से जोड़ते हुए सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा,  'आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई. हे जनमानस, बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र "उद्धार" जरूर करना! इससे पहले तेज प्रताप यादव की मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नाम मत लो उनका. नीतीश-बीजेपी ने 34 अनाथ बच्चियों के बलात्कारियों और उनके संरक्षकों को टिकट से नवाज़ा है. इनके राक्षस राज में महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. हर चार घंटे में दुष्कर्म की घटना होती है. बिहार को इन्होंने बलात्कार प्रदेश बना दिया है. NCRB के आंकड़े इसके गवाह हैं.'




आपको बता दें कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा (Manju Verma) को भी विधानसभा का टिकट दिया है और वह चेरिया बरियारपुर से मैदान में हैं. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड (Muzaffarpur Shelter Home Case) में उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा का नाम आने के बाद से वह विवादों में आ गई थीं. इस दौरान उनके कारण नीतीश सरकार की भारी फजीहत हुई थी जिस कारण उन्हें अपना मंत्री पद गंवाना पड़ा था. हालांकि इस बार भी जेडीयू ने उन्हें फिर टिकट दे दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज