Corona News: बिगड़े हालात पर तेजस्‍वी यादव आगबबूला, कहा- NDA के सांसदों-मंत्रियों को नाक रगड़ कर माफी मांगनी चाहिए

तेजस्वी यादव. फाइल फोटो.

Patna News: बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कोरोना काल में बेहाल व्यवस्था को लेकर एनडीए (NDA) सरकार पर निशाना साधा है.

  • Share this:
    पटना. बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए (NDA) सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने फेसबुक पोस्‍ट कर हमला बोला है. उन्‍होंने लिखा- बिहार के 40 में से 39 एनडीए सांसदों और 5 केंद्रीय मंत्रियों को नाक रगड़ कर बिहारवासियों से माफ़ी मांगनी चाहिए कि इस संकट की घड़ी में वो जनता के किसी काम नहीं आ सकते. केन्द्र गुजरात और उत्तर प्रदेश में डीआरडीओ, रक्षा मंत्रालय इत्यादि के माध्यम से ऑक्सीजन, डॉक्टर की व्यवस्था कर रही है, लेकिन बिहार के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है.

    तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- क्या नीतीश कुमार डबल इंजन की सरकार जनित स्वास्थ्य आपदा के वक्त भी केंद्र सरकार से जरूरी मदद नहीं मांग सकते या केंद्र उनकी हैसियत और साख देख सहायता नहीं कर रहा? नीतीश जी, स्थिति स्पष्ट करें. बिहार एनडीए के कुल 48 सांसद क्या झाल बजा रहे हैं? क्या छुपकर चुप रहने के लिए जनता ने इनको चुना था?

    कोरोना से बिहार में बिगड़े हालात पर तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. (सोर्स: तेजस्‍वी यादव के फेसबुक पोस्‍ट का स्‍क्रीनशॉट)


    लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
    बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस बहुत ही तेज गति से फैल रहा है. यहां पर रोज हजारों मरीज सामने आ रहे हैं. इससे लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है. साथ ही रोज कई लोगों की मौत भी हो रही है. हालांकि, सरकार और कोरोना वॉरियर्स दिन-रात संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए काम कर रहे हैं. इसके बावजूद भी कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. बीते 24 घंटे में बिहार में सबसे ज्यादा 7487 कोरोना के मामले मिले हैं. वहीं, मौत के आंकड़ों ने भी अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. राज्य में 24 घंटे के भीतर 41 लोगों की कोरोना से जान चली गई, जो कि अब तक का सर्वाधिक मामला है. जानकारी के मुताबिक, पीएमसीएच में 6, एनएमसीएच में 8 जबकि एम्स में 3 और अन्य अस्पतालों में भी कई मरीज काल के गाल में समा गए. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 49527 हो गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.