Home /News /bihar /

Bihar News: 25वें स्थापना दिवस को ग्रैंड करने की तैयारी में RJD, सालों बाद लालू प्रसाद भी होंगे मौजूद

Bihar News: 25वें स्थापना दिवस को ग्रैंड करने की तैयारी में RJD, सालों बाद लालू प्रसाद भी होंगे मौजूद

राष्ट्रीय जनता दल आगामी 5 जुलाई को अपना स्थापना दिवस मनाएगा

राष्ट्रीय जनता दल आगामी 5 जुलाई को अपना स्थापना दिवस मनाएगा

RJD News: आरजेड़ी के 25वें सिल्वर जुबली स्थापना दिवस समारोह में सालों बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने होंगे. इस दौरान वो पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

पटना. लालू प्रसाद की पार्टी यानी आरजेडी (RJD) बिहार में अपनी पार्टी के सिल्वर जुबली स्थापना दिवस को ब्रांड बनाने की बड़ी तैयारी में है. 5 जुलाई को होने वाले इस कार्यक्रम का सबसे बड़ा फैक्टर लालू की मौजूदगी है. दरअसल पिछले कई सालों से आरजेडी अपने स्थापना दिवस को साधारण तरीके से ही मनाता आया है. आरजेड़ी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के जेल में रहने के कारण पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा था, पर इस बार बड़ा मौका है. एक तरफ जहां आरजेडी के स्थापना का 25वां साल है, तो वहीं दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो भी जमानत पर ही सही लेकिन जेल से बाहर हैं.

आरजेड़ी ने अपने 25 स्थापना दिवस की तैयारी बड़े पैमाने पर की है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने प्रवक्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर इसकी पूरी तैयारी के और कई दिशा निर्देश दिए. आरजेडी की तैयारियों के मुताबिक, कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने और जोश जगाने के लिए इस कार्यक्रम का उद्घाटन लालू प्रसाद यादव वर्चुअल तरीके से करेंगे. माना यह भी जा रहा है कि थोड़ी देर के लिए ही सही पर वो भी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनको नया संदेश और नया जोश देंगे.

मौजूदा राजनीति में लालू का का बयान होगा अहम
बिहार की राजनीति जिस तरह से गरमाई हुई है, उसे देखते हुए लालू प्रसाद यादव का भाषण महत्वपूर्ण माना जा रहा है. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के दिन तेजप्रताप यादव जिस तरीके से जीतन राम मांझी के घर अचानक पहुंचे और मांझी की लालू प्रसाद यादव से बात कराई माना गया कि लालू यादव का संदेश लेकर तेजप्रताप मांझी के पास पहुंचे थे. पिछले दिनों ही तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं के बीच साफ तौर पर कहा कि अगले 2 महीनों में बिहार की सरकार गिर जाएगी. तेजस्वी के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में हंगामा मचा हुआ है. जदयू और आरजेडी दोनों एक दूसरे को तोड़ने का दावा कर रहे हैं, ऐसे हालात में अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के बीच लालू प्रसाद यादव का वक्तव्य बड़े मायने रखता है.

Tags: Bihar News, Bihar rjd, Lalu Prasad Yadav, RJD news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर