तेजस्वी का ऐलान: लालू यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार विधानसभा चुनाव

राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) का राष्ट्रीय अध्यक्ष के बनने के सवाल पर तेजस्वी (Tejasvi Yadav) ने कहा कि लालू जी (Lalu Prasad Yadav) में सभी विधायकों, बिहार की जनता और खुद मुझे भी विश्वास है.

News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 7:56 PM IST
तेजस्वी का ऐलान:  लालू यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार विधानसभा चुनाव
तेजस्वी यादव
News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 7:56 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के अध्यक्ष बनने की खबरों के बीच बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

लालू जी में सबका विश्वास
पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर न्यूज18 के एक्सक्लूसिव इंटरव्यूह में तेजस्वी ने कहा कि लालू जी में सभी विधायकों, बिहार की जनता और खुद मुझे भी विश्वास है. पार्टी उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. पार्टी के भीतर और बाहर कोई क्या कहता है, उससे कोई मतलब नहीं. लालू जी जन-जन के नेता हैं और उनमें सबका विश्वास है. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं.

क्या है मामला

तेजस्वी यादव 42 दिन के अज्ञातवास के बाद मंगलवार शाम को पटना पहुंचे. तेजस्वी यादव के पटना पहुंचते ही आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र सहित पार्टी के कई नेताओं ने उनको पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की है.

सक्रिय राजनीति में लौटे तेजस्वी,  संभाली RJD सदस्यता अभियान की कमान
तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर का दौरा किया. इस क्षेत्र के लिए उन्होंने सदस्यता अभियान की शुरुआत की और कहा कि पूरे बिहार में आरजेडी का सदस्यता अभियान पहले से चल रहा है और 50 लाख लोगों पार्टी को सदस्य बनाने का टारगेट है. उन्होंने यह भी बताया कि पर्चा से सदस्य बनाने के साथ ही पार्टी ऑनलाइन सदस्यता अभियान भी चला रही है.
Loading...

इससे पहले, तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट पहुंचे और भारी बारिश के बीच धरने पर बैठ गए. दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध करते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है. दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है. सरकार लालू यादव के किए गए कामों को मिटाना चाहती है. करीब आठ घंटे तक चले इस धरने का समापन प्रशासन के उस लिखित आदेश के साथ हुआ, जिसमें दूधवालों के लिए नई मंडी बनाने की बात कही गई है.

(इनपुट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें- 

बिहार के हर थाना में बनेगा 'गुंडा रजिस्टर', पुलिस रिकॉर्ड में होंगे गांव-गांव के अपराधी
फ़रार विधायक अनंत सिंह ने फिर जारी किया वीडियो, बताया कब करेंगे सरेंडर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...