सुशील मोदी ने की भविष्यवाणी, RJD नहीं जीत पाएगी विधानसभा चुनाव, राबड़ी देवी ने किया पलटवार
Patna News in Hindi

सुशील मोदी ने की भविष्यवाणी, RJD नहीं जीत पाएगी विधानसभा चुनाव, राबड़ी देवी ने किया पलटवार
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आरजेडी पर कई आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi) ने आरजेडी को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वह चुनाव नहीं जीत सकेगी. जबकि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने पलटवार करते कहा है कि नीतीश कुमार और बीजेपी के 15 साल में बेरोजगारी और पलायन बढ़ा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 3, 2020, 11:24 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections)से पहले आरजेडी और बीजेपी के बीच ताबड़तोड़ जुबानी जंग जारी है. दोनों ही तरफ से नेताओं के द्वारा वार पलटवार और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होता जा रहा है. एक तरफ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) और उनकी सरकार पर हमलावर हैं, तो वही जेडीयू और बीजेपी की ओर से भी तबाड़तोड़ तेजस्वी पर पलटवार किया जा रहा है. साफ है कि हर मौके पर जेडीयू और बीजेपी की ओर से राजद पर तंज कसा जा रहा है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कही ये बात
इसी क्रम में एक बार फिर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi) ने आरजेडी और लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि राजद बिहार का विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी. अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि दलित पिछड़े और अतिपिछड़े समाज के चंद लोगों को शो रूम आइटम बना कर लालू प्रसाद की पार्टी चुनाव नहीं जीत पाएगी. लालू प्रसाद जब सत्ता में रहे तब उनके कार्यकाल 15 साल में 118 नरसंहार हुए और दलितों की हत्याएं हुई, लेकिन उन्हें मुखिया सरपंच बनने का मौका नहीं दिया गया. जब वे जब विपक्ष में आए तो पुत्र मोह में दलित नेताओं का अपमान किया.
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने किया पलटवारसुशील मोदी के इस हमले का जवाब आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद की धर्मपत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिना समय गवाएं देने का काम किया. उन्‍होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, 'नीतीश कुमार और बीजेपी के 15 साल के राज में बिहार में सबसे ज्यादा बेरोजगारी और पलायन बढ़ा है. नीतीश कुमार महंगाई, पलायन, परीक्षाओं में धांधली, भ्रष्टाचार, अपराध और बलात्कार पर बोलने में लजाते क्यों है नीतीश कुमार जी. कभी थाना और ब्लॉक जाकर देखिए वहां सुशासनी भ्रष्टाचार की कैसी गंगा बह रही है.'




बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरजेडी पर कसा तंज
इधर इस सब के बीच बिहार प्रभारी और बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव ने भी आरजेडी पर तंज कसा है. उन्‍होंने ट्वीट किया, ' बिहार को लालटेन युग से निकालकर एलईडी दौर में लाने वाली कोई सरकार है तो वो एनडीए की सरकार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज