जनता ने बना लिया है अपना मन, हर हाल में बेगूसराय से RJD की होगी जीत: तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि बेगूसराय संसदीय सीट से राजद के तनवीर हसन भारी मतों से जीतने जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 12:31 PM IST
जनता ने बना लिया है अपना मन, हर हाल में बेगूसराय से RJD की होगी जीत: तेजस्वी यादव
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 12:31 PM IST
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि राजद प्रदेश की सभी 40 सीटों पर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि बेगूसराय संसदीय सीट से राजद के तनवीर हसन भारी मतों से जीतने जा रहे हैं. उनकी माने तो जो भी माहौल बनता है उससे वे परेशान नहीं होते हैं, क्योंकि जनता ने अपना मन बना लिया है. इसलिए हर हाल में महागठबंधन की जीत ही होगी.

मालूम हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को देश के अगले प्रधानमंत्री के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया था. तेजस्वी ने इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी की तारीफ की थी, लेकिन तब एक शर्त भी रख दी थी. बिहार के समस्तीपुर में पहली बार राहुल गांधी के साथ मंच साझा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष वहीं करते हैं जो वह कहते हैं और देश को उनके जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है."

(यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस की न्याय योजना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह ऐसी योजना है जिसमें देश में बदलाव लाने की क्षमता है. राहुल गांधी ने शुक्रवार को न्याय योजना को गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक बताते हुए कहा कि प्रस्तावित न्यूनतम आय गारंटी कार्यक्रम लोकलुभावन नहीं बल्कि साउंड इकोनॉमिक्स पर आधारित है. बता दें कि समस्तीपुर सीट पर कांग्रेस की तरफ से अशोक राम चुनाव लड़ रहे हैं, जिनका मुकाबला केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवन के साथ है.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: चौथे चरण में 36 प्रतिशत उम्मीदवार दागदार, अनंत सिंह की पत्नी सबसे धनी प्रत्‍याशी

सुर्खियां: लालू के अपमान का जनता देगी जवाब, आज थम जाएगा चौथे चरण का चुनाव प्रचार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...