लाइव टीवी

पोस्टर में 'कलयुग के अर्जुन' बने तेजस्वी, कृष्ण की भूमिका में तेजप्रताप
Patna News in Hindi


Updated: June 19, 2018, 11:53 AM IST
पोस्टर में 'कलयुग के अर्जुन' बने तेजस्वी, कृष्ण की भूमिका में तेजप्रताप
पटना में लगा पोस्टर

इस पोस्टर में लालू के परिवार के उन सभी चेहरों को जगह मिली है जो राजनीति में सक्रिय है.

  • Last Updated: June 19, 2018, 11:53 AM IST
  • Share this:
बिहार में जारी राजनीति और सियासी हलचल के बीच एक बार फिर से पोस्टर वार का दौर शुरू हो गया है. मंगलवार को राजधानी पटना में आरजेडी का एक और नया पोस्टर सामने आया.

ये पोस्टर पटना में काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्टर में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता तेज प्रताप यादव को कृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अर्जुन की भूमिका में हैं. तेजस्वी इस पोस्टर में हाथों में तीर-धनुष लेकर निशाना लगा रहे हैं. पोस्टर में उनके निशाने पर नीतीश कुमार, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी हैं.

इस पोस्टर में लालू के परिवार के उन सभी चेहरों को जगह मिली है जो राजनीति में सक्रिय है. पोस्टर में पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी हाथों में माला लिए खड़ी हैं, जिस पर विजयी भव: लिखा है, जबकि तेज प्रताप के पीछे कुर्सी पर भीमराव अंबेदकर और कर्पूरी ठाकुर को जगह दी गई है.



पोस्टर में लालू को राजा के तौर पर दिखाया गया है जबकि सांसद मीसा भारती अपनी मां के साथ दिख रही हैं. कलयुग का अर्जुन नामक इस विशालकाय पोस्टर को लेकर पटना में जोर-शोर से चर्चा है. इस पोस्टर के नीचे राजद के जिन नेताओं का नाम है उनमें सतीश चंद्रवंशी और धर्मवीर यादव शामिल हैं. मालूम हो कि इससे पहले भी पटना में लालू परिवार को लेकर कई तरह के पोस्टर लगते रहे हैं.



ये भी पढ़ें- अररिया में बारात से लौट रही स्कॉर्पियो गड्ढे में गिरी, 6 बच्चों की मौत

पटना में तेजस्वी के बाहुबली फेम पोस्टर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस पोस्टर के लगने से पहले भी लालू के बड़े बेटे खुद को कृष्ण और अपने छोटे भाई तेजप्रताप को अर्जुन बताते रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रिजल्ट से पहले बिहार बोर्ड का एक और कारनामा, मैट्रिक की करीब 10 हजार कॉपियां गायब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2018, 10:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading