• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मुश्किल हुई रामा सिंह की RJD में एंट्री, पटना में तेजस्वी यादव के सामने ही लगे मुर्दाबाद के नारे

मुश्किल हुई रामा सिंह की RJD में एंट्री, पटना में तेजस्वी यादव के सामने ही लगे मुर्दाबाद के नारे

पटना में नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने निकले तेजस्वी यादव

पटना में नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने निकले तेजस्वी यादव

रामा सिंह (Rama Singh) वैशाली के दबंग राजनेता हैं जो LJP से सांसद भी रह चुके हैं. रामा सिंह के RJD में आने का विरोध करते हुए पहले ही पार्टी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

  • Share this:
    रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार

    पटना. बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं. आरजेडी (RJD) में टिकट लेने वाले पार्टी कार्यालय से लेकर राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास के बाहर तक कार्यकर्ता डेरा जमाए हुए हैं. दूसरी ओर रामा सिंह (Rama Singh) के आरजेडी में एंट्री होने की खबर ने पार्टी के अंदर घमासान मचा कर रख दिया है. बुधवार की देर शाम पटना में राबड़ी देवी के आवास के बाहर महनार विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी कार्यकर्ता पहुंचे और रामा सिंह का विरोध करने लगे. विरोध की आवाज सुनकर तेजस्वी यादव को खुद बाहर निकलना पड़ा और कार्यकर्ताओं से बात करनी पड़ी.

    रामा सिंह को पार्टी में लाने के पक्ष में नहीं हैं कार्यकर्ता

    इस दौरान महनार से आए कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के सामने अपनी बात रखी और बाद में तेजस्वी के सामने रामा सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. दरअसल, टिकट की चाह रखने वाले आरजेडी नेता हर दिन राबड़ी हाउस के बाहर जमा होते हैं. इसी कड़ी में बुधवार को भी कई कार्यकर्ता अपना बायोडाटा लेकर राबड़ी हाउस पहुंचे तभी अचानक देर शाम तेजस्वी यादव अपने आवास के बाहर निकलते हैं और सभी लोगों से मुलाकात करते हैं. इस दौरान महनार के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को कहा कि वो रामा सिंह को पार्टी में लाने के पक्ष में नहीं हैं. इतना ही नहीं वो तेजस्वी यादव के सामने ही रामा सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.

    तेजस्वी ने नाराज कार्यकर्ताओं को समझाया

    कार्यकर्ताओं को समझाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि ये सभी लोगों का अधिकार है वो अपनी दावेदारी पार्टी के सामने रखें. पार्टी जो सही निर्णय होगा लेगी. जो जीतेगा उसे ही टिकट मिलेगा. आरजेडी A-Z की पार्टी है. कार्यकर्ताओं से मिलने अपने आवास से बाहर निकले तेजस्वी यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहा कि जो भी मजबूत उम्मीदवार होगा उसे ही टिकट दिया जाएगा. सभी जमा किए गए बायोडाटा पर गौर किया जाएगा. बता दें कि रमा सिंह की एंट्री को लेकर राजद के वरिष्‍ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पहले से ही बेहद नाराज चल रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज