तेजप्रताप ने तेजस्वी को दिया गीता, बोले- पार्टी में लालू-राबड़ी और केवल लालटेन

तेजप्रताप ने कहा कि नाराजगी होनी स्वाभाविक है. इसलिए सबकी भावना का सम्मान करना होगा. संगठन में लालू-राबड़ी और केवल लालटेन है. पार्टी के भीतर कोई सेना या मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं.

Vijay jha | News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 4:03 PM IST
तेजप्रताप ने तेजस्वी को दिया गीता, बोले- पार्टी में लालू-राबड़ी और केवल लालटेन
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव
Vijay jha | News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 4:03 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उस वक्त मजेदार वाकया हुआ जब तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन कहकर बुलाया और हाथ में गीता दे दिया. तेजप्रताप ने यह भी कहा कि मेरी बात बहुतों को खटकती है, लेकिन मैं वही बोलता हूं जो लालू जी बोलते हैं. इस दौरान तेजप्रताप ने इशारों में तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया. हालांकि तेजस्वी यादव भी पलटवार करने से नहीं चूके.

तेजप्रताप बोले- नाराजगी स्वाभाविक

तेजप्रताप ने कहा कि नाराजगी होनी स्वाभाविक है. इसलिए सबकी भावना का सम्मान करना होगा. उन्होंने कहा कि संगठन में लालू-राबड़ी और केवल लालटेन है. पार्टी के भीतर कोई सेना या मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं. सबको एकजुट होकर चुनाव में जाना है.

तेजस्वी बोले-पार्टी को कमजोर करने की साजिश

इसके बाद तेजस्वी यादव ने भी आरजेडी सदस्यों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हार के कारणों पर चर्चा होनी चाहिए. एक महीने से अधिक हम आपलोगों से दूर रहे, लेकिन आप सब ने हमपर बहुत विश्वास किया है. हमें नए सिरे से नई राजनीति करनी होगी. हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने विधायकों को नसीहत भरे लहजे में कहा कि अभी से मेहनत करें तब जाकर 2020 में फायदा होगा. उन्होंने कहा कि अतिपिछड़े और दलितों को हर हाल में जोड़ना होगा.

तेजस्वी का तेजप्रताप पर तंज

तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप को भी निशाने पर लिया और कहा जो हमें जितना गाली दे मेरा नुकसान पहुंचाए, हम उन्हें अपनी पार्टी में जगह देते हैं.  देश में ऐसा कोई भी पार्टी नहीं जिसका प्रदेश अध्यक्ष गाली सुनता हो, फिर भी सब की बात मानकर काम करता हो.
Loading...

उन्होंने कहा कि हर कोई लालू यादव नहीं हो सकता. मुझे पता है कि कौन किस मकसद से मेरे इस्तीफे की ख़बर चलाता है. जो लोग हमारी आलोचना करते हैं, हमें बुरा नहीं लगता, हम अपनी कमियों को जल्द दूर करेंगे. कम्यूनिकेशन गैप जल्द खत्म होगा.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें-


मानहानि केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, बोले- दबाई जा रही हिन्दुस्तान की आवाज




राहुल गांधी के बिहार आगमन से पहले लगे पोस्टर- इस्तीफा वापस लें, वरना कर लेंगे आत्मदाह

First published: July 6, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...