Bihar Assembly Election: दिल्ली से बैरंग वापस लौटे उपेंद्र कुशवाहा! भविष्य को लेकर साधी चुप्पी

दिल्ली से पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा
दिल्ली से पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा

Bihar Assembly Election: उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के बारे में कहा जा रहा है कि वो एनडीए में वापसी के लिए लगातार जेडीयू (JDU) और बीजेपी के बड़े नेताओं से संपर्क में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 7:51 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर रालोसपा (RLSP) अभी तक अधर में ही लटकी हुई है. एनडीए (NDA) या महागठबन्धन दोनों में से कहीं भी बात बनती नहीं दिख रही है. दिल्ली से पटना लौटे RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की बातों से तो यही लगता है कि अभी तक उनके लिए कोई रास्ता नहीं बन पाया है. दिल्ली से पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरी कोई मुलाकात भूपेंद्र यादव से नहीं हुई है. मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से भी नहीं हुई, जो भी अटलें मुलाकात को लेकर चल रही हैं गलत है.

कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के लोगों ने फैसले लेने के लिए मुझे अधिकृत किया है. इस बाबत जब फैसला ले लूंगा तो जानकारी साझा की जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के बयान पर पूरी तरह से चुप्पी साध ली. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में तवज्जो न मिलने से खासे नाराज हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस आलाकमान के साथ-साथ एनडीए के भी लगातार टच में हैं और चुनाव से पहले सम्मानजनक स्थिति के लिए कांग्रेस के अलावा एनडीए में भी जाने का विकल्प खुला रखा है.





मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ दिन पहले पटना में महागठबंधन से बाहर निकलने के फैसले को लेकर मीटिंग बुलाई थी जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें किसी भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है.
मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में ही अपनी पार्टी की बैठक में राजद के मौजूदा नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा था कि केंद्र में भी उनकी पार्टी की भागीदारी होनी चाहिए. यह कहकर उन्होंने एनडीए से फिर बातचीत शुरू करने के संकेत दिए थे. कुशवाहा के सवाल को राजद ने कांग्रेस के पाले में डाल दिया है और यहां तक कह दिया है कि यदि वो चाहे तो कुशवाहा को अपने कोटे की सीटों में से दे सकती है

इनपुट- धर्मेंद्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज