लाइव टीवी

नागमणि के आरोप पर RLSP का पलटवार, कहा-पत्नी के लिए टिकट न मिलने पर बदल रहे रंग

News18 Bihar
Updated: February 10, 2019, 5:08 PM IST

शुक्रवार को आरएलएसपी ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि को उनके पद से हटाने के साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

  • Share this:
बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) में मचे घमासान के बीच नागमणि न सिर्फ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया बल्कि उपेंद्र कुशवाहा पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप भी जड़ दिया.वहीं, नागमणि के इस आरोप के बाद आरएलएसपी ने पलटवार किया है.

आरएलएसपी के महासचिव सत्यानंद दांगी ने नागमणि के आरोप को बेबुनियाद और मनगढ़ंत बताया. आरएलएसपी नेता ने खुलासा किया कि नागमणि खुद के साथ-साथ अपनी पत्नी के लिए भी टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के इंकार के बाद उन्होंने रंग बदलना शुरू कर दिया.

बताते चलें कि हाल ही में आरएलएसपी ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि को उनके पद से हटाने के साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. पार्टी आलाकमान उपेंद्र कुशवाहा ने नागमणि को 3 दिन का समय दिया था. बताया जाता है कि नागमणि ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी.

वहीं, नागमणि ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद कुशवाहा पर पैसे लेकर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया. साथ ही रविवार को पार्टी की सदस्यता और सभी पदों से भी इस्तीफा दे दिया.

नागमणि ने सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को नौटंकीबाज करार दिया है. नागमणि ने कहा कि कुशवाहा नौटंकीबाज हैं और उनपर कोई लाठीचार्ज नहीं हुआ था. उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने चमचों से पूरी प्लानिंग करवाई थी जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. (इनपुट-नीलकमल)

ये भी पढ़ें-  

RLSP के कार्यकारी अध्यक्ष पद से हटाए गए नागमणि, कारण बताओ नोटिस जारी
Loading...

मांझी की नैया 'डूबना' महागठबंधन में दरार का संकेत है !

Valentine Week: इन Apps का इस्तेमाल कर फ्री में पाएं गिफ्ट और गर्लफ्रेंड को करें इंप्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...