कुशवाहा पर फर्जीवाड़ा का आरोप, ललन पासवान​ का दावा- असली RLSP हमारी

ललन पासवान ने कहा कि असली आरएलएसपी हमारी है. सांसद राम कुमार शर्मा और विधायक सुधांशु शेखर भी हमारे साथ हैं.

News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 5:21 PM IST
कुशवाहा पर फर्जीवाड़ा का आरोप, ललन पासवान​ का दावा- असली RLSP हमारी
विधायक ललन पासवान (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 5:21 PM IST
केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) छोड़कर महागठबंधन में जाने के कयासों के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के विधायक ललन पासवान ने कुशवाहा पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगाया है.

ललन पासवान ने कहा कि असली आरएलएसपी हमारी है. सांसद राम कुमार शर्मा और विधायक सुधांशु शेखर भी हमारे साथ हैं. मामला चुनाव आयोग में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- OPINION: उपेन्द्र कुशवाहा के अलग होने से बिहार एनडीए पर कितना असर होगा !

आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए ललन पासवान ने कहा कि उनके काम करने के पांच साल गुजर गए, जो उन्होंने नहीं किया और अब सियासत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने नहीं खोले पत्ते, राहुल गांधी से मिलने के बाद लेंगे NDA छोड़ने का फैसला!

बताते चलें कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ही एनडीए गठबंधन पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. 6 दिसंबर को मोतिहारी में आयोजित खुले अधिवेशन में उन्होंने एनडीए से रिश्ता तोड़ने के भी संकेत दिए. इसको लेकर कोई ऐलान नहीं किया. वहीं, इस अधिवेशन में आरएलएसपी के सांसद रामकुमार शर्मा, दोनों विधायक सुधांशु शेखर और ललन पासवान और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे.

इस बीच, शनिवार को एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने कुशवाहा को एक बार फिर निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में रहकर एनडीए के विरोध में बोलना सरासर गलत है. चिराग ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने 'वन वे ट्रैफिक' बनाकर रखा है और वे खुद एनडीए में विरोधाभास फैला रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर