होम /न्यूज /बिहार /पटना में दिखा रफ्तार का कहर: 2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में 2 युवकों की मौत, 4 घायल

पटना में दिखा रफ्तार का कहर: 2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में 2 युवकों की मौत, 4 घायल

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक शराब के नशे में थे और वो सड़क पर काफी तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक शराब के नशे में थे और वो सड़क पर काफी तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे

Bihar News: बलराम अपने दोस्त संजीव और राजा के साथ बाइक पर सवार होकर खुसरूपुर से गौरीचक की तरफ जा रहा था. दूसरी ओर निखिल ...अधिक पढ़ें

पटना. नए साल के पहले दिन बिहार की राजधानी पटना (Patna) में रफ्तार का क़हर देखने को मिला है. पटना से सटे फतुहा में दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना फतुहा थाना क्षेत्र के नएका रोड स्थित सिकंदरपुर गांव के पास की है. इस हादसे (Accident) में बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौत हो गई. जबकि चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को दनियावा पीएचसी में भर्ती करवाया गया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया है.

मृतकों की पहचान गौरीचक थाना क्षेत्र के पलाकी गांव के निवासी निखिल कुमार (18 वर्ष) और खुसरूपुर थाना क्षेत्र के कटौना गांव निवासी बलराम कुमार (18 वर्ष) के रूप में हुई है. साल के पहले दिन हुई इस दर्दनाक दुर्घटना के बाद मृतकों के परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बलराम अपने दोस्त संजीव और राजा के साथ बाइक पर सवार होकर खुसरूपुर से गौरीचक की तरफ जा रहा था. वहीं, दूसरी ओर निखिल अपने दो अन्य साथियों विपिन और गोविंद के साथ मोटरसाइकिल से गौरीचक से खुसरूपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान नएका रोड स्थित सिकंदरपुर के समीप दोनों बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बलराम कुमार और निखिल कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार अन्य चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि सभी नवयुवक शराब के नशे में धुत थे. घटना के वक्त दोनों युवक काफी तेज गति से बाइक चला रहे थे. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. इस बारे में पूछने पर पुलिस अधिकारियों ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला देकर कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, PATNA NEWS, Road accident

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें