होम /न्यूज /बिहार /पटना में ज्वेलरी शॉप में बड़ी लूट, दुकान खोलने के दौरान ही लूट ले गये 2 किलो सोना

पटना में ज्वेलरी शॉप में बड़ी लूट, दुकान खोलने के दौरान ही लूट ले गये 2 किलो सोना

पटना से सटे बिहटा-कन्हौली में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है

पटना से सटे बिहटा-कन्हौली में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है

Patna Crime News: पटना में लूट की इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. अपराधियों ने ज्वेलर्स से 2 किलो सोन ...अधिक पढ़ें

पटना. पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस खुली चुनौती देते हुए लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना पटना से सटे बिहटा के कन्हौली की है जहां गुरुवार की सुबह अपराधियों ने दुकान खोलने का दौरान ही लूट की इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक कन्हौली बाजार में गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र गुप्ता गुरुवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे थे. इसी दौरान ये घटना हुई.

हथियार के बल पर अपराधियों ने उन्हें लूट लिया. स्वर्ण व्यवसायी के पास से अपराधियों ने दो किलो सोना और 2 लाख रुपये कैश लूट लिया. मामले की जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. घटना गुप्ता ज्वेलर्स में अहले सुबह घटित हुई है जब गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र गुप्ता अपने बेटे के साथ दुकान खोल रहे थे उसी दौरान अपराधी मोटरसाइकिल से सवार होकर के हथियारबंद अपराधी आये और लूट कर चले गए.

दुकानदार जितेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि पार्टी को देने के लिए लगभग दो किलो सोने के गहने और दो लाख कैश रखा हुआ था. अपराधी हथियार लेकर आये और हथियार भिड़ाकर ज्वेलर्स से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. जब तक लोगों को वो आवाज देते तब लुटेरे बाइक से फरार हो चुके थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने बिहटा-पटना मुख्य सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे.

उनका कहना था कि यहां पहले भी कई बार चोरी की वारदात हुई है और अपराधी सोना की दुकान को निशाना बनाते हैं. इसको लेकर लोगों ने पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठाया है. बहरहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और सीसीटीवी में अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है. अब देखने वाली बात यह होगी कि अपराधी कब तक पकड़े जाते हैं

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें