लाइव टीवी

पटना में 60 लाख की डकैती, जाते-जाते लिख गए डकैत- भाभी जी बहुत अच्छी हैं, लेकिन भैया...

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 4:42 PM IST
पटना में 60 लाख की डकैती, जाते-जाते लिख गए डकैत- भाभी जी बहुत अच्छी हैं, लेकिन भैया...
पटना में हुई डकैती की इस घटना से पुलिस भी सकते में है (प्रतीकात्मक फोटो)

पूरा मामला राजधानी पटना (Patna) के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक पांच-छह की संख्या में रहे डकैतों (Robbers) ने अपराध की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया और संपत्ति लूट ले गये.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में डकैतों (Robbers) ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर से जुड़ा है जहां डकैत, 60 लाख की संपत्ति लूट कर ले गये. इस दौरान डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को कैद कर दिया और बारी-बारी से कई भाईयों के फ्लैट्स को खंगाला. डकैती की इस घटना को अंजाम देने के बाद जाते-जाते डकैत शीशे पर भी मैसेज छोड़ गए. डकैतों ने लिखा- भाभी जी बहुत अच्छी हैं.

ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा मैसेज

घर में घुसे डकैतों ने इस घटना को अंजाम देने के दौरान नगदी, जेवर और कीमती सामान को लूटा. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस भी मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले डकैत काफी देर तक घर में मौजूद रहे. डकैतों ने जहां शीशे पर भाभी जी की तारीफ की वहीं गृहस्वामी के लिए भी अभद्र शब्द लिखे. इस घटना को पांच-छह की संख्या में रहे डकैतों ने अंजाम दिया है.

डकैतों ने जहां शीशे पर भाभी जी की तारीफ की वहीं गृहस्वामी के लिए भी अभद्र शब्द लिखे


पटना पुलिस पर उठे सवाल

जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उसने एक बार फिर से पटना पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पटना में ही न्यू पाटलिपुत्र में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने एक बिल्डर के दफ्तर को खंगाला और एक लाख से ऊपर कैश और एक्वेरियम में रखी मछली भी साथ ले गए.

इनपुट- संजय कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- जानें दूसरी बार JDU अध्यक्ष बने नीतीश कुमार के सामने हैं कौन-कौन सी चुनौतियां

ये भी पढ़ें- शूटआउट @ पटना: जिस्मफरोशी के धंधे को लेकर दो युवकों को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...