Home /News /bihar /

मीसा भारती ने नकारा तो रोहिणी ने किया कंफर्म, राजश्री संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव

मीसा भारती ने नकारा तो रोहिणी ने किया कंफर्म, राजश्री संग सात फेरे लेंगे तेजस्वी यादव

तेजस्‍वी यादव की गुरुवार को दिल्ली में सगाई होने वाली है (फाइल फोटो)

तेजस्‍वी यादव की गुरुवार को दिल्ली में सगाई होने वाली है (फाइल फोटो)

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव की शादी और सगाई को लेकर चल रही अटकलों पर उनकी बहन रोहिणी ने विराम लगाया है. रोहिणी ने भाई की शादी संबंधी जानकारी को ट्विटर के माध्यम से शेयर किया है.

    पटना. लालू परिवार में बजने वाली शहनाई को लेकर लग रही तमाम अटकलों पर अब विराम लग गया है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे और इसके लिए वो कल सगाई भी करेंगे. लालू परिवार (Lalu Family) के सबसे छोटे सदस्य और राबड़ी-लालू के पुत्र तेजस्वी यादव की शादी को लेकर चल रही तमाम अटकलों को उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने कन्फर्म कर दिया है. रोहिणी जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं ने ट्विटर पर लिख दिया है कि तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है.

    रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस शादी की पुष्टि की है. रोहिणी ने लिखा है- भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला. तेजस्वी की शादी की बातों की पुष्टि होने के साथ ही तेजस्वी की होने वाली दुल्हन का नाम भी सामने आ गया है. लड़की का नाम राजश्री बताया जा रहा है जो कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाली है. इसके साथ ही सोशल मीडिया में एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है.

    वायरल हो रही इस तस्वीर को कई लोग शेयर कर रहे हैं और ये माना और कथित तौर पर कहा जा रहा है कि तेजस्वी की होने वाली पत्नी राजश्री की ही ये तस्वीर है. न्यूज 18 को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं. दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी डोर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हुए हैं.

    तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी का ट्वीट जिसमें उन्होंने शादी की पुष्टि की है

    लालू प्रसाद के बेटे की सगाई में उनके परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों के आने की संभावना है. लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई यानी रिंग सेरेमनी कल गुरुवार को दिल्ली में ही किसी होटल में होने वाली है. इसको लेकर परिवार द्वारा भी पूरी तरह से गोपनीयता बरती जा रही है.

    Tags: Tejashvi Yadav, Tejashwi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर