होम /न्यूज /बिहार /रोहिणी आचार्या ने किया भावुक ट्वीट, पिता लालू यादव और खुद के सेहत के बारे में दी बड़ी जानकारी

रोहिणी आचार्या ने किया भावुक ट्वीट, पिता लालू यादव और खुद के सेहत के बारे में दी बड़ी जानकारी

लालू यादव को किडनी डोनेट करने पर देश भर के लोगों ने रोहिणी आचार्या की खूब तारीफ की है.

लालू यादव को किडनी डोनेट करने पर देश भर के लोगों ने रोहिणी आचार्या की खूब तारीफ की है.

Rohini Acharya: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी यादव की 9 संतानें हैं. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों काफी चर्चा में हैं.
पिता के सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी ने एक भावुक ट्वीट कर लोगों को धन्यवाद दिया है.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा है. उनकी डोनर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य है. लालू यादव को किडनी डोनेट करने पर देश भर के लोगों ने रोहिणी आचार्या की खूब तारीफ की है. यहां तक की लालू यादव के विरोधी माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी रोहिणी आचार्या पर गर्व होने की बात कही थी. वहीं अब लालू यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी आचार्या ने एक भावुक ट्वीट कर लोगों को धन्यवाद दिया है.

रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूँ. पापा भी ठीक हैं. आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं है. आप सबकी प्रार्थना काम आयी है. दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान है. आप सबकी दुआओं ने बहुत ताकत दी है. मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है.

पिता लालू के काफी करीब हैं रोहिणी 

बता दें, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी यादव की 9 संतानें हैं. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को सभी बच्चों में सबसे होशियार बताया जाता है. रोहिणी अपने पिता के काफी करीब हैं और सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अक्सर उनके साथ वाली फोटोज शेयर करती रहती हैं. रोहिणी आचार्य राजनीति से बेशक दूर हैं लेकिन पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट करने के बाद से मीडिया में छाई हुई हैं.

परिवार संग सिंगापुर में रहती है रोहिणी 

1 जून 1979 को जन्मीं रोहिणी आचार्य खुद भी एक डॉक्टर हैं. वर्ष 2002 में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और लालू यादव के कॉलेज के दोस्त राय रणविजय सिंह के बेटे शमशेर सिंह से उनकी शादी हुई. ये दोनों अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ वर्तमान में सिंगापुर में ही रहते हैं. रोहिणी आचार्य ने 5 दिसंबर को सर्जरी से ठीक पहले ट्विटर पर लिखा था, ‘रॉक एंड रोल के लिए तैयार, मुझे शुभकामनाएं दें.’ उनके भाई तेजस्वी यादव ने अपने पिता और बहन की सेहत को लेकर अपडेट देते हुए बताया था कि वे दोनों सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद स्वस्थ हैं.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav, Rohini Acharya

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें