Home /News /bihar /

RRB-NTPC Protest: पटना में कोचिंग संचालकों को बुलाकर DM-SSP ने कहा- छात्रों को भड़काएंगे, तो होगी कार्रवाई

RRB-NTPC Protest: पटना में कोचिंग संचालकों को बुलाकर DM-SSP ने कहा- छात्रों को भड़काएंगे, तो होगी कार्रवाई

कोचिंग संचालकों के साथ हुई बैठक के बाद डीएम और एसएसपी ने प्रस कॉन्फ्रेंस की.

कोचिंग संचालकों के साथ हुई बैठक के बाद डीएम और एसएसपी ने प्रस कॉन्फ्रेंस की.

Legal Action: कोचिंग संस्थानों के संचालकों के साथ बैठक में पटना के डीएम ने कहा कि जो भी छात्रों को भड़काएंगे, उनके खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी. जिन कोचिंग संचालकों के नाम इस FIR मे दर्ज हुए हैं, वे सब इलेक्ट्रानिक सर्विलांस और फुटेज के आधार पर किए गए हैं. लेकिन ऐसे लोगों को पहले नोटिस दिया जाएगा और फिर उनका जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. छात्रों के हो रहे प्रदर्शन और कोचिंग संस्थानों की भूमिका को लेकर आज गुरुवार को कोचिंग संस्थानों और जिला प्रसाशन की बैठक की गई. बैठक में एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो सहित कोचिंग संस्थानों के प्रतिनिधि शामिल हुए. मीटिंग के बाद जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि सभी कोचिंग इंस्टिट्युटों से अपना पक्ष रखने को कहा गया है. उन्हें यह भी कहा गया कि जांच में जो भी आंदोलन को उसकाने में सम्मिलित पाया गया, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

कोचिंग संस्थानों के संचालकों के साथ बैठक में पटना के डीएम ने कहा कि जो भी छात्रों को भड़काएंगे, उनके खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी. जिन कोचिंग संचालकों के नाम इस FIR मे दर्ज हुए हैं, वे सब इलेक्ट्रानिक सर्विलांस और फुटेज के आधार पर किए गए हैं. लेकिन ऐसे लोगों को पहले नोटिस दिया जाएगा और फिर उनका जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि जो लोग भी विधि व्यवस्था की समस्या खड़ी करेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है. पटना एसएसपी ने कहा कि हम लोग लगातार इस मामले में अनुसंधान कर रहे हैं. हमें ज्यादातर डिजिटल साक्ष्य मिले हैं. उसके आधर पर हम अनुसंधान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भ्रामक रंग दे रहे कुछ सोशल साइट्स को बंद करने का अनुरोध किया गया है. covid प्रोटोकॉल के उल्लंघन मामले में भी केस दर्ज किया जाएगा. कल के बिहार बंद पर भी covid प्रोटोकॉल के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे.

वहीं, कोचिंग एसोसिएसन के अध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बैठक के बाद बताया कि प्रशासन ने हमें समय दिया कि जब तक कोई ठोस सबूत सामने नहीं आता, तब तक बिना किसी गिरफ्तारी के अनुसंधान में कोचिंग संस्थान को प्रशासन का सहयोग करना है.

Tags: NTPC, PATNA NEWS, RRB Recruitment

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर