Home /News /bihar /

RRB-NTPC Protest: बिहार बंद के समर्थन में उतरी आरजेडी, सड़क पर हंगामा-आगजनी, यातायात ठप

RRB-NTPC Protest: बिहार बंद के समर्थन में उतरी आरजेडी, सड़क पर हंगामा-आगजनी, यातायात ठप

RRB-NTPC Protest Live: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के नतीजों के खिलाफ आज बिहार बंद बुलाया गया है.

RRB-NTPC Protest Live: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के नतीजों के खिलाफ आज बिहार बंद बुलाया गया है.

Bihar Bandh News: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के परिणाम से नाराज अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को बिहार बंद बुलाया है, जिसका समर्थन आरजेडी के साथ कांग्रेस और माले ने भी किया है. इसी क्रम में हाजीपुर में महुआ से आरजेडी विधायक के नेतृत्व में उत्तर बिहार गांधी सेतु और रामाशीष चौक पर आगजनी की गई, जिस वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना/हाजीपुर. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के परिणाम से नाराज अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को बिहार बंद बुलाया है, जिसका समर्थन आरजेडी के साथ कांग्रेस और माले ने भी किया है. इसी क्रम में हाजीपुर में महुआ से आरजेडी विधायक के नेतृत्व में उत्तर बिहार गांधी सेतु और रामाशीष चौक पर आगजनी की गई, जिस वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. वहीं वैशाली के भगवानपुर में भी आरजेडी नेता मंजू सिंह छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सड़क को जाम कर और जमकर नारेबाजी की बता दें कि छात्रों के आंदोलन को लेकर आरजेडी ने भी बंद का समर्थन किया है जिसको लेकर अब सड़क पर बंद का असर दिखना शुरू हो गया है.

राजधानी पटना में हर जगह पुलिस बल तैनाती की बात कही जा रही थी. लेकिन, चौक-चैराहों पर कही पुलिस बल दिखाई नहीं पड़ रहा है. डाक बंगला चौराहा हो या अन्य चौराहा कही पुलिस बल की तैनाती फिलहाल नहीं की गयी है. जिसका कि नतीजा है कि पटना के भी कुछ इलाकों में छात्रों का प्रदर्शन जारी है. हालांकि पिछली रात सुशील मोदी ने दावा करते हुए बताया कि रेल मंत्री ने छात्रों की मांग मान ली है. साथ ही कोचिंग के शिक्षको ने भी छात्रो से बंद नहीं करने की अपील की है.
आइसा के कार्यकर्ता सड़क पर 
समस्तीपुर में छात्रों के बिहार बंद के समर्थन में आरजेडी और आइसा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. बंद के समर्थन में उतरे कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को एसडीओ कार्यालय के निकट जाम कर सड़क यातायात पूरी तरह से ठप कर दिया.

सुपौल स्टेशन पर रोकी पैसेंजर ट्रेन
RRB और NTPC रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर सुपौल में भी छात्रों का हंगामा शुरू हो चुका है. यहां छात्रों ने सहरसा से सरायगढ़ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को सुपौल स्टेशन पर रोक कर हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।बाद में रेलवे पुलिस के प्रयास से सुपौल स्टेशन से ट्रेन खोली दी गयी.
खगड़िया में भी हंगामा
खगड़िया में भी आरआरबी और एनटीपीसी के रिजल्ट में हुए धांधली के खिलाफ छात्रों ने बिहार बंद किया है राजेन्द्र चौक पर आज छात्रों के बंद के समर्थन में राजद के कार्यक्रताओं ने सड़क को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की. राजद के कार्यक्रताओं ने बीच सड़क पर एक ट्रक को खङी कर सड़क को जाम कर दिया. जाम के कारण कई वाहन जाम में फंस गए.

खान सर ने की अपील
पटना के चर्चित शिक्षक खान सर ने एक वीडियो जारी कर छात्रों से अपील की है कि वह आंदोलन न करें. छात्रों की हर बात मान ली गई है. उन्होंने छात्रों से अपील करते हुए कहा कि आंदोलन में शामिल होना आपके लिए गलत साबित हो सकता है.

गुरु रहमान की भी अपील
उधर, कोचिंग संचालक गुरु रहमान ने भी की छात्रों से अब प्रदर्शन नहीं करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सरकार सभी मांगों पर हुई राजी तो छात्र भरोसा करें. वरना उनका सियासी इस्तेमाल हो सकता है और आपको फायदे की जगह नुकसान हो सकता है.

Tags: Protest, RJD, RRB jobs

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर