RSS 'जासूसी' मामला: तो JDU-BJP में हो गई सुलह !

जेडीयू के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक जेडीयू -बीजेपी के बीच अब कोई गलतफहमी नहीं है. इस मसले पर बिहार के वरिष्ठ नेताओं में बात हो गई है. जेडीयू के नेता ने बताया कि आरएसएस के बारे में जानकारी जुटाने के लिए जारी पत्र के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जानकारी नहीं थी.

News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 2:14 PM IST
RSS 'जासूसी' मामला: तो JDU-BJP में हो गई सुलह !
RSS के बारे में सूचना जुटाने के मामले में सूत्रों से खबर है कि BJP-JDU में सुलह हो गई है. (अमित शाह-नीतीश कुमार फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 2:14 PM IST
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ सहित इससे जुड़े 19 संगठनों के बारे में बिहार पुलिस की विशेष शाखा का पत्र सामने आने के बाद बिहार में सत्ताधारी गठबंधन के बीच खींचतान की खबरें सामने आ रही थीं. बीजेपी के कई नेताओं ने इसपर जहां सीएम नीतीश कुमार से जवाब मांगा वहीं जेडीयू ने पूरे प्रकरण पर चुप्पी साध ली थी. अब सूत्रों से खबर आ रही है कि इस मसले को सुलझा लिया गया है.

नीतीश कुमार को मामले की जानकारी नहीं
जेडीयू के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक जेडीयू -बीजेपी के बीच अब कोई गलतफहमी नहीं है. इस मसले पर बिहार के वरिष्ठ नेताओं में बात हो गई है. जेडीयू के नेता ने बताया कि आरएसएस के बारे में जानकारी जुटाने के लिए जारी पत्र के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जानकारी नहीं थी.

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस के स्पेशल ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को भी इसके बारे में कुछ मालूम नहीं था. ये एसपी स्तर के अधिकारी के हवाले से जारी हुआ था. जांच के बाद सबकुछ सामने आ जाएगा.

JDU बोली- हमारी तरफ से प्रकरण समाप्त
इस बीच जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने एडीजी के बयान के हवाले से कहा कि जिसने भी दुस्साहस किया होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के प्रवक्ता ने भी ऐसा ही कहा है इसलिए यह प्रकरण खत्म हो जाना चाहिए. बिहार के गठबंधन में सबकुछ ठीक है और हमारी तरफ से यह प्रकरण भी समाप्त है.

इनपुट- अमितेश
Loading...

ये भी पढ़ें-


बिहार: नहीं दिया बैंक का बकाया तो मुख्य सचिव का कार्यालय कुर्क करने पहुंची टीम




बोलीं राबड़ी देवी- 2005 से सिर्फ लाठी चला रही है ये सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...