लाइव टीवी
Elec-widget

पटना में हत्या के बाद बवाल, कई गाड़ियों में लगाई आग पुलिस पर भी पथराव

Manoj Sinha | News18 Bihar
Updated: November 17, 2019, 4:02 PM IST
पटना में हत्या के बाद बवाल, कई गाड़ियों में लगाई आग पुलिस पर भी पथराव
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

पटना (Patna) में हुई हत्या की इस घटना के बाद आक्रोशितों ने फोरलेन (Four lane) से गुजरने वाले वाहनों में भी तोड़फोड़ की साथ ही वाहन चालकों के साथ भी मारपीट की. आक्रोशितो ने हमलावरों की पांच मोटरसाइकिल (Bike) को भी आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) के सिटी इलाके में रविवार को जमकर बवाल (Ruckus) हुआ. घटना बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा की है जहां गाड़ी बैक करने के मामूली से विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट और गोलीबारी (Firing) हो गई. गोलीबारी की इस घटना में पूर्व वार्ड पार्षद गीता देवी के पुत्र रवि कुमार नामक युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गयी.

5 घंटे तक रणक्षेत्र बना रहा फोरलेन

इस घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. इस दौरान आक्रोशितों ने सड़क पर आगजनी कर फोरलेन को लगभग 5 घंटे तक जाम कर दिया जिससे यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी. आक्रोशितों ने फोरलेन से गुजरने वाले वाहनों में भी तोड़फोड़ की साथ ही वाहन चालकों के साथ भी मारपीट की. आक्रोशितो ने हमलावरों की पांच मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया.

उपद्रवियों ने की हवाई फायरिंग

हंगामा शांत कराने पहुंची पुलिस को भी उपद्रवियों ने खदेड़ दिया, और उनपर पथराव शुरू कर दिया. घटना की कवरेज करने गए पत्रकारों को भी उपद्रवियों ने खदेड़ दिया. इस दौरान उपद्रवियों द्वारा कई राउंड हवाई फायरिंग भी की गयी. रोड़ेबाजी में तीन-चार लोग घायल हो गए हैं. फोरलेन जाम हंगामा की सूचना मिलते ही सिटी एसपी पटना पूर्वी, एडिशनल एसपी समेत विभिन्न थानों की भारी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत करा कर फोरलेन पर परिचालन सामान्य कराया.

पटना में हत्या
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद उपद्रवियों द्वारा लगाई गई आग


पूर्व वार्ड पार्षद का पुत्र है मृतक
Loading...

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बताया जाता है कि पूर्व वार्ड पार्षद गीता देवी के पति देवेंद्र सिंह अपनी कार में सवार होकर रानीपुर पैजावा के रास्ते गुजर रहे थे, इसी दौरान उसी इलाके के रहने वाले विजय कुमार सिंह की गाड़ी से उनकी गाड़ी की मामूली टक्कर हो गई. बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक शुरू हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गयी.

पुलिस ने शुरू की छापेमारी

इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे रवि कुमार पर गोली चला दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सिटी एसपी ने मामले में दोषी सभी लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है. पुलिस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...