एग्जिबिशन रोड हंगामा मामले में 11 नामजद और 250 अज्ञात पर FIR दर्ज, चालान काटने के दौरन हुई थी पुलिस-पब्लिक भिड़ंत

पटना के गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. नामजद आरोपितों के अलावा 250 अज्ञात पर भी मुकदमा कायम किया गया है.

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 8:23 AM IST
एग्जिबिशन रोड हंगामा मामले में 11 नामजद और 250 अज्ञात पर FIR दर्ज, चालान काटने के दौरन हुई थी पुलिस-पब्लिक भिड़ंत
एग्जीबिशन रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान बवाल, 11 पर नामजद और 250 अज्ञात पर FIR दर्ज
News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 8:23 AM IST
पटना. गुरुवार की दोपहर एग्जीबिशन रोड (Exhibition Road) चौराहे पर वाहन चेकिंग (Vehicle checking) के दौरान पुलिस की मनमानी का विरोध करने पर पुलिस और पब्लिक के बीच भिड़ंत हो गई थी. आरोप है कि इस दौरान पुलिस के जवान लोगों से बुरा व्यवहार कर रहे थे. एक महिला से पुलिस की बकझक के बाद मामला इतना बढ़ गया कि पथराव और लाठीचार्ज की नौबत आ गई थी. अब इस मामले में आरोपी दारोगा ब्रजेश सिंह (Brajesh Singh) के बयान पर 11 लोगों पर नामजद और ढाई सौ अज्ञात पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

ट्रैफिक दारोगा के बयान पर FIR
थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैफिक थाने के दारोगा ब्रजेश कुमार सिंह के बयान पर गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. नामजद आरोपितों के अलावा 250 अज्ञात पर भी मुकदमा कायम किया गया है.

दारोगा पर महिला से बदसलूकी का आरोप

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर एग्जिबिशन रोड चौराहे पर यातायात नियम तोड़ने के आरोप में चालान काटने के दौरान पुलिसवालों ने रेणु कुमारी नाम की महिला से बदसलूकी की. पुलिस के दुर्व्यवहार के कारण भीड़ उग्र हो गई और पुलिसवालों पर पथराव कर दिया.

Patna
चालान काटने के समय महिला से बदसूलकी के बाद पुलिस-पब्लिक भिड़ंत.


पुलिस-पब्लिक के बीच हुई भिड़ंत
Loading...

आरोप है कि इस दौरान पुलिस की गाड़ी को घेरकर जवानों से मारपीट की गई. हालांकि बवाल के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ डाला. हालात बिगड़े तो मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई.

हटाए गए ट्रैफिक दारोगा
वहीं, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पुलिस अफसरों ने आरोपित ट्रैफिक पुलिस के दारोगा ब्रजेश सिंह को एग्जीबिशन रोड चौराहे से हटा दिया है. मारपीट और पथराव में शामिल दस लोगों को गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला रेणु कुमारी को भी थाने में बैठाकर पूछताछ की गई और उनकी गाड़ी भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

इनपुट- संजय कुमार


CM नीतीश कुमार बिहार NDA का चेहरा हैं और रहेंगे-चिराग पासवान




बिहार के गया में विश्‍व प्रसिद्ध पितृपक्ष मेला शुरू, जानें क्या है धार्मिक मान्यता


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...