• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: सोशल मीडिया पर उड़ी मौत की अफवाह तो विधायक ने सामने आकर कहा- मैं जिंदा हूं

Bihar News: सोशल मीडिया पर उड़ी मौत की अफवाह तो विधायक ने सामने आकर कहा- मैं जिंदा हूं

बिहार की बोचहां सीट से वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (फाइल फोटो)

बिहार की बोचहां सीट से वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (फाइल फोटो)

VIP MLA Musafir Paswan: मुसाफिर पासवान बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां सीट से वीआईपी पार्टी के विधायक हैं, जब विधायक के निधन की खबरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगी तो उनके चाहने वाले भी परेशान हो उठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पटना. बिहार में एक विधायक की मौत की झूठी खबर ने सियासी गलियारे में खलबली मचा दी. हालात ऐसे पैदा हो गए कि विधायक को खुद को जिंदा बताने के लिए खुद सामने आकर सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेना पड़ा. मामला बिहार में वीआईपी यानी विकासशील इंसान पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान (VIP MLA Musafir Paswan) से जुड़ा है जो बोचहां सीट से एमएल हैं. उनको लेकर सोशल मीडिया पर रविवार की रात एक बुरी खबर अचानक से वायरल होने लगी. सोशल मीडिया पर जैसे ही विधायक मुसाफिर पासवान के निधन की खबर वायरल होने लगी लोग सन्न हो गए. इसके बाद लोग उनके बारे में जानकारी जुटाने लगे.

काफी देर तक भ्रम की स्थिति बनी रहने और लगातार इस खबर के वायरल होने के बाद आखिरकार राहत की खबर आई जिसमें ये बताया गया कि विधायक जिंदा और सकुशल हैं. विधायक मुसाफिर पासवान ने निधन की अफवाह फैलने के बाद खुद इस बात की जानकारी दी गई कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. मुसाफिर पासवान के फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा गया… सोशल मीडिया पर बोचहां विधायक माननीय श्री मुसाफिर पासवान जी के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जो बिल्कुल तथ्यहीन हैं, आप उन अफवाहों से भर्मित और विचलित न हो,माननीय विधायक महोदय सपरिवार स्वस्थ और सानन्द हैं और अपने नजीरपुर,शेखपुर मुजफ्फरपुर आवास पर हैं। जो लोग भी ऐसी तथ्यहीन भ्रामक अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं वे सत्यता को जान लें तभी कोई सूचना प्रसारित करें,इस तरह की ओछी राजनीति से परहेज करें.

दरअसल मुकेश सहनी की पार्टी वीईआईपी के विधायक के मुसाफिर पासवान की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब थी जिसके बाद उनको इलाज के लिए पटना के पारस हॉस्पिटल में भी भर्ती कयाया गया था. मुसाफिर पासवान का जब पटना में इलाज हो रहा था तो उनसे मिलने पार्टी के अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी सहित कई अन्य दलों के नेता भी पहुंचे थे और उनका हालचाल जाना था. अस्पताल में इलाज के बाद मुसाफिर पासवान अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं, ऐसे में वीआईपी एमएलए की मौत से जुड़ी बातें महज अफवाह हैं, जिसे सोशल मीडिया पर लगातार फैलाया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज