Assembly Banner 2021

रूपेश सिंह हत्याकांड में आया नया मोड़, परिजनों ने CM नीतीश को लिखा पत्र; CBI जांच की मांग की

पटना के बहुचर्चित इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में अब नया मोड़ आ गया है.

पटना के बहुचर्चित इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में अब नया मोड़ आ गया है.

पटना के बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड में पटना पुलिस की जांच पर परिजनों को यकीन नहीं है. रूपेश सिंह की पत्नी नीलू सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूरी जांच सीबीआई से कराने की मांग रखी है.

  • Share this:
पटना. पटना के बहुचर्चित इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. पटना पुलिस के अनुसंधान को पहले ही ठुकरा चुके रूपेश सिंह के परिजनों ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर दी है. रूपेश सिंह की पत्नी नीलू सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से नीलू सिंह ने अपने पति रुपेश सिंह की हत्या के मामले की पूरी जांच सीबीआई से कराने की मांग रखी है.

पत्र में नीलू सिंह ने यह भी कहा है कि रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच उच्च न्यायालय के परीक्षण में होना चाहिए. इस पत्र के माध्यम से नीलू सिंह ने पटना पुलिस द्वारा किए जा रहे अनुसंधान पर असंतोष जाहिर किया है और कहां है इस पूरे मामले में फरार चल रहे अपराधियों तक पुलिस अब तक नहीं पहुंच पाई है. पत्र के माध्यम से नीलू सिंह ने यह भी कहा है कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस कुछ खास नहीं निकाल पाई है.

रूपेश सिंह की हत्या सीएम आवास से केवल एक किलोमीटर की सीमा के अंदर सरेशाम कर दी गई थी. नीलू सिंह ने रूपेश सिंह के भाई समेत दूसरे परिजनों के साथ पिछले 7 फरवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की थी और रूपेश सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग रखी थी. सीएम से मुलाकात के बावजूद इस मामले में फरार चल रहे बाकी के तीन अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.



पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की पिछले 12 जनवरी को उनके आवास के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पटना पुलिस ने ऋतुराज नामक एक आरोपी को 23वें दिन गिरफ्तार किया था. पटना पुलिस ने खुलासा किया था कि रोडवेज के कारण ही
ऋतुराज ने रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज