• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गेट पर सैनेटाइजेशन, लाइन में लग कर एंट्री, ऐसा था BJP की डिजिटल रैली में इंतजाम

गेट पर सैनेटाइजेशन, लाइन में लग कर एंट्री, ऐसा था BJP की डिजिटल रैली में इंतजाम

अमित शाह की वर्चुअल रैली के लिए बिहार बीजेपी मुख्यालय में किए गए थे पुख्ता इंतजाम.

अमित शाह की वर्चुअल रैली के लिए बिहार बीजेपी मुख्यालय में किए गए थे पुख्ता इंतजाम.

अमित शाह की इस वर्चुअल रैली (BJP Digital Rally) का सारा दारोमदार बीजेपी की आईटी सेल पर था. आईटी सेल के मुताबिक रैली से 12 लाख से ज्यादा लोगों को जोड़ने का दावा किया गया.

  • Share this:
पटना. कोरोनाकाल में बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) की सरगर्मी के बीच आज अमित शाह (Amit Shah) की वर्चुअल रैली हुई. इसको लेकर बीजेपी (BJP) ने पुख्ता इंतजाम किया था. वर्चुअल रैली की तैयारी पटना बीजेपी मुख्यालय में की गई थी. अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में मंच बना था. COVID-19 के प्रकोप को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया था. रैली में शामिल होने वाले नेताओं को गेट पर ही सैनेटाइज किया गया. सफेद गोले बनाए गए थे, जिसमें खड़े रहकर कतार बनाते हुए ही सभागार में एंट्री की इजाजत थी. भाजपा नेताओं की मानें तो रैली में मात्र 20 नेता ही शामिल हुए.

रियल रैली की तरह पोस्टर-बैनर लगे

बीजेपी कार्यालय में वर्चुअल रैली को भी रियल रैली की फीलिंग दी गई थी. पूरे कार्यालय में बड़े-बड़े होर्डिंग्स और बैनर लगाए गए. जिस तरह से रियल रैली में गेट और बैनर बनाया जाता है, उसी तरह से आज भी इंतजाम किया गया था. नेताओं के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, सुशील मोदी और संजय जायसवाल को जगह मिली थी.



बीजेपी आईटी सेल पर दारोमदार

अमित शाह की इस वर्चुअल रैली का सारा दारोमदार बीजेपी की आईटी सेल पर था. आईटी सेल के मुताबिक बीजेपी और अमित शाह के सोशल मीडिया के लिंक को पूरे बिहार में वायरल किया गया है. आईटी सेल अध्यक्ष मदन कृष्ण के मुताबिक इस रैली से 12 लाख से ज्यादा लोग जुड़ेंगे.

नालंदा से साइकिल चलाकर आया कार्यकर्ता

वर्चुअल रैली में हालांकि बड़ी संख्या में लोगों को शामिल होने की इजाजत नहीं थी, फिर भी बीजेपी कार्यकर्ता झुंड बनाकर कार्यालय पहुंचे थे. एक कार्यकर्ता तो नालंदा से साइकिल चलाते हुए पटना पहुंच गया. उसने साइकिल में बीजेपी का झंडा लगाया था. जब न्यूज़ 18 ने उस कार्यकर्ता से पूछा तो उसने कहा कि वह अमित शाह को देखने पटना पहुंचा है. शायद उसे इस बात का इल्म नहीं था कि यह वर्चुअल रैली है. हालांकि जब उसे बताया गया तो उसने कहा कि वह मोबाइल पर ही देख लेगा.



ये भी पढ़ें-

डिजिटल रैली में RJD पर बिफरे सुशील मोदी, कहा- घड़ियालू आंसू बहा रहा विपक्ष

...जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना ही सोना, देखकर भौंचक्‍का रह गए पुलिसकर्मी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज