Home /News /bihar /

sanjay jaiswal said bjp jdu broken due to action on pfi and sdpi in bihar bruk

संजय जायसवाल का बड़ा बयान, बोले- PFI और SDPI की कार्रवाई के कारण टूटा जेडीयू से गठबंधन

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के अफसरों का PFI और SDPI से कनेक्शन है

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के अफसरों का PFI और SDPI से कनेक्शन है

Bihar News: संजय जायसवाल ने बड़ा देते हुये कहा है कि प्रदेश में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन पीएफ़आई और एसडीपीआई पर कार्रवाई की वजह से टूटा है. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के कुछ बड़े अधिकारियों का इन संगठनों से संबंध है. कहीं मामला गड़बड़ ना हो जाए इसी वजह से ऐसा कदम उठाया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन PFI और SDPI पर कार्रवाई की वजह से टूटा है.
राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए गठबंधन तीन कारणों की वजह से टूटा है.

पटना. इस वक्त बिहार की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा देते हुये कहा है कि प्रदेश में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन पीएफ़आई और एसडीपीआई पर कार्रवाई की वजह से टूटा है. संजय जायसवाल ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के कुछ बड़े अधिकारियों का इन संगठनों से संबंध है. कहीं मामला गड़बड़ ना हो जाए इसी वजह से ऐसा कदम उठाया.

संजय जायसवाल ने कहा कि जेडीयू-आरजेडी की ओर से यह सब एक खास वोट बैंक को खुश करने के के लिया किया गया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कह चुके हैं. मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन हाथ नहीं मिलाएंगे. हम लोग के साथ साथ बिहार की जनता भी वो मिट्टी खोज रही है, जिसमे मिलने की बात नीतीश कुमार ने कही थी.

बता दें, बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद लगातार भाजपा नेताओं द्वारा जेडीयू और नीतीश कुमार पर जुबानी हमले जारी है. इसी क्रम में सुशील मोदी ने भी कहा कि एनडीए गठबंधन तीन कारणों की वजह से टूटा है. पहला कारण है कि नीतीश कुमार की महत्वकांक्षा, दूसरा कारण लालू परिवार की सत्ता के लिए बेचैनी और तीसरा कारण ललन सिंह का केंद्र में मंत्री नहीं बनने की जलन. सुशील मोदी ने कहा कि जेडीयू जानबूझकर मुझ पर बयान देकर राजनीति करना चाहती है, लेकिन, उन्हें उसका कोई फायदा नहीं मिलेगा. लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में शानदार सफलता मिलेगी.

Tags: Bihar News, BJP, Nitish kumar

अगली ख़बर