VIDEO: पटना में चालान कटने पर युवती का फूटा गुस्सा, सरकार पर जमकर बरसी

पटना में सड़क पर हंगामा करती युवती

पटना में सड़क पर हंगामा करती युवती

Patna Girl Viral Video: पटना में इस युवती को शांत कराने में दारोगा के पसीने छूट गए. युवती का आरोप था कि सरकार पूरी तरह से मनमानी कर रही है और हेलमेट चेकिंग के नाम पर लोगों को परेशान कर रही है.

  • Share this:

पटना. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के पहले ही दिन राजधानी पटना की सड़क पर एक महिला ने हंगामा कर दिया. लॉकडाउन और ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की आरोपी इस महिला ने कोरोना गाइडलाइंस के बहाने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. मामला पटना के सबसे व्यस्त बोरिंग रोड इलाके का है. कुछ दिनों पहले राजधानी दिल्ली में हुए इसी तरह की घटना की की तर्ज पर पटना के बोरिंग रोड में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

दरअसल बिहार में लॉकडाउन के पहले दिन युवती रात में स्कूटी से घूमते नजर आई . बिना हेलमेट देख कर ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया, इससे युवती आगबबूला हो गई उसने पुलिस को जमकर सुनाया. यही नहीं लड़की ने वीडियो बना रहे रिपोर्टर की भी खबर ली साथ ही युवती बार-बार नीतीश सरकार के लॉकडाउन और सरकारी अस्पतालों की बदहाली पर जमकर सुनाया.

Youtube Video

ये पूछे जाने पर कि किस कारण से बाहर निकली है तो युवती ने कहा उसे गांव जाना है इसलिए वो गाड़ी की तलाश में निकली है लेकिन गाड़ी नहीं मिली और बिना हेलमेट के होने पर पुलिस ने उसका चालान काट दिया. युवती ने गुस्से में कहा कि अगर उसका चालान कटता है तो वो भी नीतीश कुमार का चालान काटेगी. बहरहाल काफी देर तक सड़क पर ड्रामा चलता रहा और वहां से गुजरने वाले लोगो ने इस घटना के वीडियो भी खूब बनाए, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज