खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 1 महिला की मौत, 6 यात्री घायल

सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्वीर.

सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्वीर.

Bihar News: झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Devghar) से मुंडन संस्कार में शामिल होकर वापस लौट रही लोगों से लदी स्कॉर्पियो की टक्कर ट्रक (Truck) से हो गई.

  • Share this:
छपरा. झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Devghar) से मुंडन संस्कार में शामिल होकर वापस लौट रही लोगों से लदी स्कॉर्पियो की टक्कर ट्रक (Truck) से हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बिहार के छपरा जिले के गरखा थाना अंतर्गत एनएच 722 पर अलोनी व भैंसमारा गांव के पास की है, जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक स्कार्पियो ने टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो पर सवार आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को गरखा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है.

मृत महिला एवं सभी घायल लोग गया जिले के मानपुर गांव के बताए जाते हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक गया के रहने वाले सभी लोग सिवान में काम करते हैं. वे लोग बाबा धाम से मुंडन कराकर सिवान लौट रहे थे. तभी अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें सभी लोग जख्मी हो गए. इस दौरान महिला की मौत हो गई.इस टक्कर में घायलों में गया जिले के मानपुर निवासी दिनेश चौधरी, मुस्कान कुमारी, नित्यानंद, दिव्यांशु, पंकज कुमार एवं आनंद कुमार बताए जाते हैं जबकि मृत महिला के नाम का पता नहीं चल पाया है.

छानबीन कर रही पुलिस

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि स्कॉर्पियो गाड़ी काफी तेजी में थी और इसी बीच ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो में आगे बैठी किशोरी नित्या नंदा ने बताया कि स्कॉर्पियो के आगे सफेद साड़ी में एक महिला आ गई थी, जिसको बचाने के चक्कर में ट्रक में टक्कर हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज