लाइव टीवी

16 घंटे बाद भी मेनहोल में गिरे दीपक का नहीं मिला सुराग, सर्च ऑपरेशन जारी
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: November 19, 2018, 12:30 PM IST

बच्चे के रेस्क्यू के लिए दमकल से भी मेनहोल में पानी का प्रेशर दिया गया है साथ ही सुपर सकर मशीन से पूरी रात सर्च ऑपरेशन किया गया लेकिन बच्चे का सुराग नहीं मिल सका है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 19, 2018, 12:30 PM IST
  • Share this:
बिहार की राजधानी पटना में नाले में गिरे बच्चे का अभी तक पता नहीं लग सका है. बच्चे की बरामदगी के लिए सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है, लेकिन घटना के 16 घंटे बाद भी उसका पता नहीं लगाया जा सका है. दीपक को बचाने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है, इसमें कई टीमें लगी हैं. हालांकि दीपक को ढूंढने और बचाने की सारी कोशिश नाकाम हो रही है.

बच्चे के रेस्क्यू के लिए दमकल से भी मेनहोल में पानी का प्रेशर दिया गया है. साथ ही, सुपर सकर मशीन से पूरी रात सर्च ऑपरेशन किया गया लेकिन बच्चे का सुराग नहीं मिल सका है. घटनास्थल पर चल रहे रेस्क्यू के दौरान अब तक नगर आयुक्त नहीं पहुंचे हैं. इससे पहले, दीपक की खोज में सर्च ऑपरेशन का रेंज बढ़ाने की भी बात चल रही है. बोरिंग रोड से आनंदपुरी नाला तक ये सर्च ऑपरेशन हो सकता है. दीपक का सुराग पाने के लिए आनंदपुरी नाले के गेट पर जाली लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कुछ इस तरह मासूम सना को बोरवेल से बाहर निकालकर लाया गया



मालूम हो कि एसके पुरी थाना क्षेत्र में एक संप हाउस के पास 10 साल का बच्चा शनिवार को नाले में गिर गया था. बताया जा रहा है कि संप हाउस के पास एक गाय के धक्का देने से बच्चा नाले में जा गिरा. यह घटना शनिवार दोपहर 1:30 बजे की है. नाले में गिरने वाले दीपक नामक बच्चा 3 बहनों में एकलौता भाई था. परिवारवालों के मुताबिक दीपक अपने पिता को लंच देकर लौट रहा था कि तभी यह घटना घटी.



ये भी पढ़ें- क्या बीमार लालू से दूरी बना रही है कांग्रेस, अब तक मिलने नहीं पहुंचा कोई नेता

दीपक के पिता गुड्डू राम का जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि नाला सालों से खुला था और अगर नाला ढका होता तो आज दीपक के साथ ऐसी घटना नहीं घटती. वहीं, पटना निगम के रवैये को लेकर स्थानीय लोगों में भी नाराजगी देखी गई. लोगों का कहना है कि नगर निगम की लापरवाही से दीपक की सांसें अटकी हैं. महीनों से मेनहोल का ढ़क्कन खुला था, लेकिन निगम आयुक्त बेपरवाह बने रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading