विपक्षी एकता एक भ्रम, NDA में जल्द होगा सीटों का बंटवारा: चिराग पासवान

एलजेपी संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में बहुत जल्द सीटों का बंटवारा हो जाएगा.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 5:44 PM IST
विपक्षी एकता एक भ्रम, NDA में जल्द होगा सीटों का बंटवारा: चिराग पासवान
चिराग पासवान (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 5:44 PM IST
एनडीए के सहयोगी और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में बहुत जल्द सीटों का बंटवारा हो जाएगा. हमलोग संसद सत्र खत्म होने का इंतजार कर रहे थे.

महागठबंधन के सवाल पर एलजेपी संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि विपक्षी एकता एक भ्रम है. यह पहले संभव नहीं हुआ और भविष्य में भी संभव नहीं होगा. क्या ममता बनर्जी और लेफ्ट साथ होंगे? यूपी में समाजवादवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गठबंधन कर लिया और कांग्रेस को छोड़ दिया. बिहार के महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हो पा रहा है. चुनाव आते-आते भ्रम टूट जाएगा.

जमुई लोकसभा क्षेत्र से सांसद चिराग पासवान ने कहा कि ये हमें डराने के लिए नहीं है बल्कि हमारे डर से एक-दूसरे के साथ दिखने का प्रयास कर रहे हैं. विपक्षी एकजुटता किस डर से हो रही है पहले वो समझने की जरूरत है.



बताते चलें कि जंतर-मंतर पर बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से आयोजित महारैली में विपक्षी नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी ने 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह' का नाम दिया है. पिछले महीने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में महागठबंधन की एक रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे. आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया कि समाजवादी पार्टी, डीएमके, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोक दल सहित कई पार्टियों के नेता महारैली को संबोधित करेंगे.

(इनपुट- दिवाकर तिवारी)

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी की तरह बिहार में कांग्रेस के लिए अकेले आसान नहीं है डगर !
Loading...

बिहार कांग्रेस ने मांगी आधी लोकसभा सीटें, तेजस्वी यादव ने दिया ऐसा जवाब

Valentine Week: इन Apps का इस्तेमाल कर फ्री में पाएं गिफ्ट और गर्लफ्रेंड को करें इंप्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर