लाइव टीवी

बिहटा में 12 घंटे के अंदर दूसरी हत्या, सड़क किनारे मिला युवक का शव
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 18, 2019, 12:00 PM IST
बिहटा में 12 घंटे के अंदर दूसरी हत्या, सड़क किनारे मिला युवक का शव
युवक की गला दबाकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक भगवतीपुर के कुम्भ करण वर्मा का 30 वर्षीय पुत्र श्रीभगवान वर्मा बताया जा रहा है. उसके गले पर निशान भी मिले हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 18, 2019, 12:00 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पटना (Patna) जिला स्थित बिहटा (Bihta) में हत्याओं के दौर जारी है. बारह घंटे के अंदर दो युवकों की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई है. बुधवार की सुबह सदिसोपुर स्टेशन के पास एक युवक का अर्धनग्न शव (Dead body) सड़क किनारे मिला है. मृतक भगवतीपुर के कुम्भ करण वर्मा का 30 वर्षीय पुत्र श्रीभगवान वर्मा बताया जा रहा है. उसके गले पर निशान भी मिले हैं. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है.

जानकारी के मुताबिक, वह एक दिन पहले करीब ढाई बजे बाजार जाने के लिए घर से निकला था. उसके बाद वापस घर नहीं लौटा. इसके बाद लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की पर कोई पता नहीं चला. आज उसकी सड़क किनारे लाश मिली. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि बीती रात को अपराधियों ने स्कूटी से जा रहे युवक को एक के बाद एक चार गोली मार दी थी. जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी. ऐसे में आज सुबह दूसरी हत्या की घटना ने इलाके के लोगों को झकझोर दिया है. वहीं, पुलिस के लिए भी ये बहुत बड़ी चुनौती बनी हुई है.


(रिपोर्ट- आदित्या आनंद)

ये भी पढ़ें -

नागरिक संशोधन कानून के पक्ष में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने संभाला मोर्चा...जब तहसील दिवस पर अचानक दर्जनों आवारा पशुओं से घिरे नजर आए एसडीएम साहब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर