Bihar Election: पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की सभा में आतंकी-नक्सली हमले का खतरा, अलर्ट जारी

PM नरेंद्र मोदी की बिहार में होने वाली सभा पर आतंकी खतरा (फाइल फोटो)
PM नरेंद्र मोदी की बिहार में होने वाली सभा पर आतंकी खतरा (फाइल फोटो)

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचारक लगातार विभिन्न इलाकों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को 23 अक्टूबर को बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर लगातार जारी है. इस बीच, खुफिया रिपोर्ट में चुनावी सभाओं पर हमले की आशंका जताई गई है. इसे देखते हुए बिहार पुलिस मुख्यालय (Bihar Police Headquarter) ने सभी जिलों के एसपी और सभी रेंज के आईजी-डीआईजी को अलर्ट जारी किया है. दरअसल, बिहार में इसी सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) समेत कई बड़े नेताओं की रैली होनी है. इसको लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय को सभा के दौरान हमले के संकेत मिले हैं. इस संकेत के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया है.

बिहार पुलिस द्वारा जारी अलर्ट के तहत पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत सभी वीआईपी चुनाव प्रचारकों की सभा में सुरक्षा के लिए अलर्ट जारी किया गया है.





पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में होने वालेे विधानसभा चुनाव को लेकर 23 अक्टूबर से प्रचार की शुरूआत करेंगे. पीएम की पहली रैली सासाराम में होगी. उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे. इस दौरान वे बिहार में लगभग सवा सात घंटे रहेंगे. भागलपुर के साथ ही गया और सासाराम में भी वे सभा को संबोधित करेंगे. 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे. 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे. 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगी. कुल मिलाकर 12 रैली होगी.
इनपुट- अमित कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज