बिहार ट्रेन हादसाः कुंभ मेला देखने जा रही थीं ये दो महिलाएं लेकिन...

पीड़ित परिजन
पीड़ित परिजन

दोनों मृत महिलाएं खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र स्थित बलूआही मोहल्ला की रहने वाली थीं. जिनके नाम इलचा देवी और इन्दिरा देवी है.

  • Share this:
बिहार के हाजीपुर में रविवार अलसुबह बड़ा रेल हादसा हुआ है. इस रेल हादसे में जोगबनी से नई दिल्ली जा रही आनंद बिहार-राधिकापुर सीमांचल एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतर गईं. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं. मरने वालों में से दो मृतक महिलाएं खगड़िया की रहने वाली थीं. दोनों महिलाएं प्रयागराज में कुंभ मेला देखने जा रही थीं.

जानकारी के मुताबिक, दोनों मृत महिलाएं खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र स्थित बलूआही मोहल्ला की रहने वाली थीं. जिनके नाम इलचा देवी और इन्दिरा देवी है. मृत इन्दिरा देवी की उम्र 55 साल है. सूत्रों के मुताबिक, मृतकों के साथ उनके परिजन भी कुंभ मेला जा रहे थे, जिन्होंने ट्रेन हादसे के बाद फोन कर घरवालों को सूचना दी. इसके बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया.

बता दें कि यह रेल हादसा हाजीपुर-बछवाड़ा रेलखंड के महनार और सहदोई स्टेशन के बीच हुआ, जब तेज रफ्तार से जा रही ट्रेन के नौ डब्बे अचानक पटरी से उतर गए. पूर्व मध्य रेलवे के प्रवक्ता राजेश कुमार ने बताया कि इस हादसे में एक जनरल कोच, एक एसी कोच बी-3, तीन स्लीपर कोच- एस-8, एस-9, एस-10 के अलावा चार अन्य बोगियां पटरी से उतरी गईं.



कहा जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती हैं, क्योंकि हादसा इतना भयानक था कि ट्रेन के कई डिब्बे एक-दूसरे के ऊपर चढ़ गए हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही सोनपुर और बरौनी से डॉक्टरों की टीम को घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है.
ये भी पढ़ें- 

साढ़े चार साल का ब्योरा मांगने पर भड़के पप्पू यादव, कहा- पहले अपने बाप की उपलब्धि बताओ

राहुल गांधी रैली को 'ग्रैंड' बनाने की तैयारी में कांग्रेस, नेताओं को दिए भीड़ जुटाने के टारगेट

बिहार की राजनीति में 'फ्रंट फुट' से 'बैक फुट' पर चली गई कांग्रेस, जानिए वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज