Home /News /bihar /

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय शंकर मिश्र का निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय शंकर मिश्र का निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय शंकर मिश्र का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद पटना में निधन हो गया (फाइल फोटो)

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय शंकर मिश्र का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद पटना में निधन हो गया (फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार विधान परिषद के सदस्य रहे विजय शंकर मिश्र का शनिवार को पटना में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक जताया है. अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने विजय शंकर मिश्र को एक सक्षम राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उनकी मौत एक अपूरणीय क्षति है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार विधान परिषद के सदस्य रहे विजय शंकर मिश्र (Vijay Shankar Mishra) का शनिवार को पटना (Patna) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. उन्होंने नूरपर इलाके में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. वो 76 साल के थे. उनके परिवार में एक बेटी और एक बेटा हैं.

विजय शंकर मिश्र के बड़े बेटे ने बताया कि कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के कारण विधानसभा एवं सदाकत आश्रम कांग्रेस कार्यालय में उनके पिता के पार्थिव शरीर को नहीं ले जाया जा सका. रविवार सुबह 10 बजे आवास से उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधान पार्षद रहे विजय शंकर मिश्र के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा और कई अन्य नेताओं ने उनके बेटे से फोन पर बात कर शोक जताया.

बिहार में 1980 के दशक में कांग्रेस सरकार के दौरान विजय शंकर मिश्र बीपीसीसी के उपाध्यक्ष रहे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक जताया है. अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने विजय शंकर मिश्र को एक सक्षम राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उनकी मौत एक अपूरणीय क्षति है. विजय शंकर मिश्रा को कई दशकों से जानने वाले नीतीश कुमार ने ईश्वर से शोक संतप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की. (भाषा से इनपुट)

Tags: Bihar Congress, Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर