• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • राजद को खल रही लालू की कमी, बड़े नेता का दावा- जेल से बाहर होते तो नहीं बनती ऐसी स्थिति

राजद को खल रही लालू की कमी, बड़े नेता का दावा- जेल से बाहर होते तो नहीं बनती ऐसी स्थिति

फाइल फोटो
सोर्स- ट्विटर

फाइल फोटो सोर्स- ट्विटर

चारा घोटाले में जेल जाने के बाद लालू की पार्टी भी अभी तक चुनावी रंग में नहीं रंग पाई है और तेजस्वी यादव ही पार्टी की कमान को संभाल रहे हैं.

  • Share this:
    बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी दल अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हैं वहीं महागठबंधन के सबसे बड़े दल यानी राजद को अपने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कमी खलने लगी है. इस बात का खुलासा खुद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया है.

    ये भी पढ़ें- RJD ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, तेजस्वी-तेजप्रताप समेत इन 40 चेहरों को मिली जगह

    दरभंगा पहुंचे राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लालू यादव के जेल में रहने से पार्टी को हानि हो रही है. लालू जेल से बाहर होते तो महागठबंधन में इतनी परेशानी नहीं होती. इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि लालू जेल में बंद हैं तो क्या हुआ जनता की सहानभूति लालू के साथ है. दरअसल लालू के जेल में रहने का असर उनकी पार्टी से लेकर चुनाव प्रचार तक हो रहा है. लालू की गैरमौजूदगी में अभी तक राजद ने अपने सभी उम्मीदवारों के नाम तय नहीं किए हैं तो साथ ही बिहार से सटे झारखंड में भी पार्टी टूट के कगार पर है.

    ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार ने पूछा- जब गिरिराज कर रहे बेगूसराय को रिजेक्ट तो वहां के लोग उन्हें कैसे करेंगे एक्सेप्ट?

    पिछले चुनाव में लालू की पार्टी को चार सीटें ही मिली थी लेकिन उन्होंन जिस तरह से प्रचार किया था वो अपने आप में बताने को काफी था कि लालू कम बैक करने के मिशन पर हैं. चारा घोटाले में जेल जाने के बाद लालू की पार्टी भी अभी तक चुनावी रंग में नहीं रंग पाई है और तेजस्वी यादव ही पार्टी की कमान को संभाल रहे हैं. ऐसे में रघुवंश प्रसाद सिंह का ये बयान बताने को काफी है कि लालू को पार्टी किस कदर मिस कर रही है.

    ये भी पढ़ें- बिहार में JDU को बड़ा झटका- टिकट बंटवारे से नाराज पूर्व सांसद ने दिया पार्टी से इस्तीफा

    रघुवंश ने दरभंगा में ही राहुल गांधी की बड़ाई करते हुए कहा कि राहुल की तुलना में मोदी कही नहीं हैं. प्रधानमंत्री जुमले में सिर्फ आगे हैं लेकिन बाकी सभी जगह वो राहुल से पीछे हैं.  उन्होंने कहा कि मोदी की छांव में नीतीश कुमार बचना चाहते हैं लेकिन नीतीश कुमार को ये जानना चाहिए कि वो हवा में उड़ जायेंगे. रघुवंश ने कहा कि मोदी के साथ नीतीश भी जायेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज