Assembly Banner 2021

JDU के सीनियर लीडर से मिले रघुवंश प्रसाद सिंह, बोले- नीतीश कुमार से कोई परहेज नहीं

रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात करते नरेंद्र सिंह

रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात करते नरेंद्र सिंह

रघुवंश प्रसाद सिंह और नरेंद्र सिंह के बीच हुई मुलाकात के बाद बिहार के सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है. नरेंद्र सिंह ने बताया कि वह जल्‍द ही इस मुलाकात के बारे में खुलासा करेंगे.

  • Share this:
रविवार की दोपहर पटना से आई एक तस्वीर ने अचानक से बिहार के सियासी तापमान को बढ़ा दिया. तस्वीर थी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और जेडीयू के सीनियर नेता नरेंद्र सिंह के मुलाकात की. पटना में आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात करने उनके आवास पर जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह खुद पहुंचे.

रघुवंश के घर पहुंचे नरेंद्र
इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बात हुई. रघुवंश प्रसाद सिंह और नरेंद्र सिंह के बीच हुई इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है, लेकिन दोनों नेताओं ने इसे औपचारिक मुलाकात बताया. रघुवंश प्रसाद सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार से कोई परहेज नहीं है. हम कभी भी गैर भाजपा दलों का स्वागत करते हैं.

नरेंद्र सिंह ने बताया व्‍यक्तिगत मुलाकात
रघुवंश ने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हों या फिर कोई और नेता भाजपा के खिलाफ जो आएगा मैंं उसका स्वागत करूंगा. दूसरी ओर JDU नेता नरेंद्र सिंह ने पूरी तरह से इस मुलाकात को व्यक्तिगत बताया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में न तो कोई स्थायी दोस्त होता है और ना ही स्थायी दुश्मन.



नरेंद्र सिंह बोले- जल्‍द करूंगा खुलासा
नरेंद्र सिंह ने बताया कि वो बहुत जल्द ही इस मुलाक़ात के बारे में खुलासा करेंगे. उन्‍होंने कहा कि राजनीति में संभावनाओं से कोई इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन सही समय का इंतज़ार करें. दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात इस लिहाज से महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में राजद की जबर्दस्त हार के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने समीक्षा बैठक के दौरान पार्टी नेतृत्व को आईना दिखाया था. चूंकि दोनों नेता स्वजातीय हैं तो इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि नरेंद्र जेडीयू के दूत बनकर भी रघुवंश से मिले हों.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के SKMCH के सीनियर डॉक्टर निलंबित

ये भी पढ़ें- SKMCH पहुंचे कांग्रेस के नेताओं का भारी विरोध, नारेबाजी

इनपुट- अमित कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज