• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कांग्रेस MP अखिलेश सिंह का दावा-‘कहीं नहीं जाएंगे रघुवंश बाबू’, BJP सांसद ने कहा ‘वे’ घुटन में हैं

कांग्रेस MP अखिलेश सिंह का दावा-‘कहीं नहीं जाएंगे रघुवंश बाबू’, BJP सांसद ने कहा ‘वे’ घुटन में हैं

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुद्ध के भिक्षा पात्र और उनके अवशेष से जुड़ी मांगें पूरी करने के लिए सीएम को लिखा था पत्र. (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुद्ध के भिक्षा पात्र और उनके अवशेष से जुड़ी मांगें पूरी करने के लिए सीएम को लिखा था पत्र. (फाइल फोटो)

आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) आजकल नाराज चल रहे हैं और उनके जेडीयू (JDU) में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

  • Share this:
पटना. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh)के अगले राजनीतिक कदम को लेकर अटकलबाजी चरम पर है. आरजेडी (RJD) में रामा सिंह की संभावित एंट्री को लेकर उनकी नाराजगी जगजाहिर है, लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ केंद्र और राज्य की सरकार में काम कर चुके अखिलेश सिंह ने सभी अटकलबाजियों पर विराम लगाने की कोशिश की है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह (Congress Rajya Sabha MP Akhilesh Singh) ने कहा कि मेरी कल रघुवंश बाबू से मुलाकात हुई थी और मैंने भी वही सवाल किया था जो आप लोग मुझसे पूछ रहे हैं तो उन्होंने हंस कर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि जिन्हें हमारे बारे में जानकारी नहीं है वही ऐसा कर सकते हैं.

अखिलेश सिंह ने कही ये बात
अखिलेश सिंह ने कहा कि वो परिपक्व नेता रहे हैं और दृढ़ता से अपने विचारों पर चलने वाले हैं और वो पार्टी छोड़ने वाले नेता नहीं हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह पहले आरजेडी में ही शामिल थे. बतौर आरजेडी विधायक उन्होंने बिहार की सरकार में और बतौर आरजेडी सांसद केंद्र की सरकार में दोनों ही जगह रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ काम कर चुके हैं. दिल्ली में एम्स में अपना इलाज करा रहे रघुवंश प्रसाद सिंह से मिलने अखिलेश सिंह गए हुए थे, जिसके बाद उन्होंने यह बात कही.

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कसा तंज
जबकि दूसरी तरफ, रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ आरजेडी में काम कर चुके बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि आज आरजेडी के जो हालात हैं उसमें आम कार्यकर्ता घुटन महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज आरजेडी में कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति नहीं रह सकता. रामकृपाल यादव ने कहा कि आरजेडी का अब अंत होने वाला है, इसीलिए इस तरह से गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल हो रहा है. पूर्व आरजेडी नेता रामकृपाल यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को सलाह भी दी है कि वे अब घुटन से बाहर आ जाएं.

तेजप्रताप यादव के सिंह को लेकर तेवर पड़े नरम
बहरहाल, आरजेडी के दिग्‍गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के ऊपर बयान देने वाले तेजप्रताप यादव के सुर थोड़े नरम पड़ गए हैं और वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, तेजप्रताप यादव के बयान से लालू यादव नाराज बताए जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज