लाइव टीवी

बिहार: रोहतास और दरभंगा में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत, 15 घायल
Darbhanga News in Hindi

भाषा
Updated: February 23, 2020, 11:36 PM IST
बिहार: रोहतास और दरभंगा में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत, 15 घायल
बिहार के रोहतास में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) में रविवार को हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई.

  • भाषा
  • Last Updated: February 23, 2020, 11:36 PM IST
  • Share this:
दरभंगा/सासाराम. बिहार के रोहतास (Rohtas) और दरभंगा (Darbhanga) जिलों में रविवार को हुई दो सड़क दुर्घटनाओं (Road Aaccidents) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत सात लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य घायल हो गए.

दरभंगा में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत
दरभंगा जिले के पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-57 पर ककरघाटी गांव के पास एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि कार में सवार छह लोगों में से पांच एक ही परिवार के थे जबकि एक अन्य पारिवारिक मित्र था. अधिकारी ने बताया कि इनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन घायलों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान राजू झा (45), उनकी मां रेखा देवी (75) और बहन मधु कुमारी (22) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हादसे में झा की पत्नी, उनका तीन वर्षीय बेटा और पारिवारिक मित्र घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि परिवार के लोग बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए मुजफ्फरपुर से सहरसा में अपने पैतृक गांव जा रहे थे.



रोहतास में सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत


एक अन्य दुर्घटना रोहतास जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर औवा गांव के पास हुई. इसमें यात्रियों को लेकर जा रही बस संतरों से लदे हुए एक ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल हो गए. रोहतास जिले में शिवसागर पुलिस थाने के एसएचओ सत्येंद्र सत्यार्थी ने बताया कि इस हादसे में मृतकों की पहचान विक्रम पाल (65), रेशमा खातून (55), मुख्तार खान (42), अजित कुमार (38) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि निजी बस भभुआ से सासाराम जा रही थी और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई.

सासाराम के सिविल सर्जन जर्नादन शर्मा ने बताया कि चार शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाये गये है.

ये भी पढ़ें-

‘मन की बात’: PM मोदी ने की बिहार के इस गांव की महिलाओं की तारीफ, कही ये बात

पाक राष्ट्रपति के साथ कश्मीर के जिक्र पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी सफाई, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 11:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading