• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना में 7 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पटना में 7 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बताया जाता है कि गांव के सुरेंदर राम का बेटा पिंटू अपने घर पर ही पीड़ित बच्ची को गोद में लेकर खेला रहा था. अचानक उसके मन में हैवानियत जाग गई और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया.

  • Share this:
    बिहार के पटना जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 7 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

    जानकारी के मुताबिक मामला पटना के परसा थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के सकरैचा गांव में 7 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपी की पहचान बुढवा राम उर्फ़ पिंटू के रूप में हुई है. परसा थाना पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, बच्ची का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

    बताया जाता है कि गांव के सुरेंदर राम का बेटा पिंटू अपने घर पर ही पीड़ित बच्ची को गोद में लेकर खेला रहा था. अचानक उसके मन में हैवानियत जाग गई और बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया. बच्ची को रोता देख उसके दादा ने आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी. आनन-फानन में जख्मी हालत में खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप की 'घर वापसी' के प्रयास में जुटे लालू के समधी, दिल्ली में राबड़ी-तेजस्वी से हो सकती है मुलाकात
    इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि एक दिन पहले ही बेतिया जिले में एक नाबालिग किशोरी का गैंगरेप के बाद कत्ल कर दिया गया था. इस घटना को दिल्ली के निर्भया कांड की तरह बर्बर बताया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- ससुरालवालों के कारण घर छोड़ वृंदावन और मथुरा में घूम रहे हैं तेजप्रताप यादव!

    रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज