होम /न्यूज /बिहार /बिहार: थाने में ही दारू की बोतल खोल बैठ गये पियक्कड़, कांस्टेबल सहित 5 शराबी गिरफ्तार

बिहार: थाने में ही दारू की बोतल खोल बैठ गये पियक्कड़, कांस्टेबल सहित 5 शराबी गिरफ्तार

बिहार में आबकारी विभाग के हाजत में शराब की पार्टी करते पांच लोग पकड़े गये हैं

बिहार में आबकारी विभाग के हाजत में शराब की पार्टी करते पांच लोग पकड़े गये हैं

Bihar News: बिहार के थाने में शराब पार्टी के दौरान गिरफ्तार हुए इन शराबियों की पार्टी में थाना के सिपाही सहयोग दे रहे थ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

थाना के हाजत में दारू पार्टी करने का ये मामला पटना के पालीगंज से जुड़ा है
इस केस में पुलिस ने होमगार्ड के दो जवानों को भी गिरफ्तार किया है
एएसपी ने जिस समय रेड किया उस वक्त बैरक से पांच लीटर शराब भी मिली

पटना. बिहार में जारी शराबंदी कानून के पालन और शराबियों को पकड़ने के लिए आबकारी विभाग बना है लेकिन अगर आबकारी विभाग ही शराब की सप्लाई करने लगे तो आप क्या कहेंगे. आबकारी विभाग का ये खेल दिखा पटना के एक थाने में. पूरा मामला पटना के पालीगंज से जुड़ा है जहां आबकारी विभाग के थाने के हाजत में पांच शराबियों को शराब की पार्टी मनाते हुए पकड़ा गया. थाने में शराब पार्टी की सूचना जैसे ही अधिकारियों को मिली, वो भी हैरान रह गए.

पालीगंज के एएसपी अवधेश दीक्षित ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग की हाजत में छापेमारी की, तो देखा कि कैदी शराब पी रहे थे. उसी दौरान बाहर बैठे दो होमगार्ड के जवानों को भी एएसपी ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पालीगंज थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. पकड़े गए लोगों में विक्रम निवासी कुंदन कुमार और चंदन कुमार, मझौली निवासी रामजी मांझी और संजय मांझी के साथ लाल भदासारा के रहनेवाले शाहजहां अंसारी हैं. सभी आबकारी विभाग के हाजत में शराब पी रहे थे.

वहां ड्यूटी पर तैनात दो सिपाही सियाराम मंडल और छोटेलाल मंडल को भी कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. शराबियों के पास से दो मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है. नगर थाना की पुलिस द्वारा आबकारी विभाग थाना के बैरक में 5 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया है. आप सोच सकते हैं कि जो विभाग शराब पीने से रोकने के लिए बनाया गया है उसी विभाग में शराब मिल रही है और पकड़े गए शराबी हाजत में भी शराब की पार्टी मना रहे हैं.

इस मामले में अवधेश दीक्षित (एएसपी, पालीगंज) ने बताया कि शराब पीने के जुर्म में 5 लोगों के साथ होमगार्ड के दोषी पाए गए जवान पर भी कार्रवाई की जा रही है और इस पर पालीगंज थाना में मामला दर्ज किया गया है सभी को जेल भी भेजा गया है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, PATNA NEWS

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें