लाइव टीवी

सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 28, 2019, 10:05 AM IST
सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में हत्या (Murder) की ये सात वारदातें अलग-अलग इलाकों की हैं. इन सभी मामलों में पुलिस (Police) के हाथ पूरी तरह से खाली हैं. हत्या की इन घटनाओं को उस वक्च अंजाम दिया गया है जब पुलिस (Police) द्वारा लगातार चौकसी के दावे किये जा रहे थे.

  • Share this:
पटना. बिहार में अपराधियों का कहर दिवाली (Diwali) के दिन भी कम नहीं हुआ. राज्य के अलग-अलग हिस्सों में अपराधियों ने सात लोगों की हत्या (Murder) कर के सुशासन और पुलिसिया चौकसी के दावों को खुली चुनौती दी है. रविवार को बिहार के अलग-अलग हिस्सों में हुई आपराधिक घटनाओं में 7 लोगों की हत्या कर दी गई. इनमें बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव में हुई ट्रिपल मर्डर (Tripple Murder) की घटना भी शामिल है. बेगूसराय में जहां घर में घुसकर अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया वहीं नालंदा और जहानाबाद में हत्या की वारदातें हुई हैं.

सीवान और जहानाबाद में भी बहा खून

सीवान में भी एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत होने की खबर है. हत्या की ये घटना सीवान के मुफस्सिल थाना स्थित आकोपुर की है जहां आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. जहानाबाद की बात करें तो जिले के टेहटा ओपी थाना क्षेत्र स्थित देकुली गांव में आरजेडी नेता मनोज यादव के भाई अवधेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सीवान और जहानाबाद के साथ ही भागलपुर में भी बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी घटना मकससपुर गांव की बताई जा रही है.

पुलिस के हाथ खाली

हत्या की एक घटना पटना की भी है जहां सिटी इलाके से एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे से मिला. नालंदा के राजगीर में अपराधियों ने बस स्टैंड के पास एक युवती को गोली मार दी जिसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया है. हत्या की इन सभी वारदातों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में अपराधियों का राज, 72 घंटे के दौरान छह की हत्या

ये भी पढ़ें- गुर्गों समेत गिरफ्तार हुआ मोस्ट वांटेड विशाल सिंह, बिहार-यूपी पुलिस को थी तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...