पटना के तीन नए इलाकों में कोरोना का इंट्री, बिहार में 646 हुई मरीजों की संख्या
Araria News in Hindi

पटना के तीन नए इलाकों में कोरोना का इंट्री, बिहार में 646 हुई मरीजों की संख्या
केरल में एक बेकरी संचालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके संपर्क में करीब 500 लोग आए थे.

रविवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक 17 नए मरीजों में से सबसे अधिक 8 किशनगंज (Kishanganj) के हैं जबकि पटना के 3 मरीज, गया के 2 मरीज अरवल के 3 मरीज और अररिया से एक व्यक्ति शामिल हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में फिर से भारी संख्या में कोरोना (Corona Patients) के नए मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 17 नए मरीजों में कोविड-19 के वायरस (Covid-19) की पुष्टि हुई है इसके साथ ही बिहार में कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 646 हो गई है.

सबसे अधिक केस किशनगंज से

रविवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक 17 नए मरीजों में से सबसे अधिक 8 किशनगंज के हैं जबकि पटना के 3 मरीज, गया के 2 मरीज अरवल के 3 मरीज और अररिया से एक व्यक्ति शामिल है. खास बात यह है कि अब इस महामारी ने बिहार के सीमांचल इलाकों में पैर पसारना शुरू कर दिया है.



पटना के तीन नए इलाकों में मरीज
पटना की बात करें तो पटना के 3 नए केस अलग-अलग इलाकों से हैं जिनमें बाढ़ अनुमंडल के अलावा बेलछी और आलमगंज इलाका शामिल है वहीं गया में 2 नए केस नए इलाके से हैं. 17 नए केस में 16 पुरुष हैं जबकि पटना के आलमगंज इलाके की एक महिला में भी कोरोना वायरस पाया गया है.

प्रवासी मजदूर बढ़ा रहे चिंता

मालूम हो कि बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से हो रहे इजाफा ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने खुलासा करते हुए कहा है कि कल 15 घन्टे के भीतर मिले 49 पॉजिटिव मरीजों में कुल 44 ऐसे मरीज हैं जो हाल ही में अलग-अलग राज्यों से बिहार पहुंचे हैं. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इन सभी मरीजों की बिहार पहुंचने पर दो से तीन जगहों पर स्क्रीनिंग भी की गई थी लेकिन इन्हें अधिकारियों और डॉक्टरों की टीम ने क्लीन चिट देते हुए क्वारेंटीन सेंटर भेज दिया था जहां से सैम्पल लिए जाने के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट का खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ें- प्रवासी बिहारियों ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें, 49 में 44 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढे़ं- प्रवासी मजदूरों को ले जा रही क्वारेंटीन टीम पर जानलेवा हमला, पथराव में तीन पुलिसवाले जख्मी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading