WhatsApp पर भेजी जाती थीं कॉल गर्ल्स की अश्लील तस्वीरें, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) के धंधे का पुलिस (Bihar Police) ने भंडाफोड़ किया है.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 11:06 PM IST
WhatsApp पर भेजी जाती थीं कॉल गर्ल्स की अश्लील तस्वीरें, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
छापेमारी ने पुलिस ने एक महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 11:06 PM IST
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) के धंधे का पुलिस (Bihar Police) ने भंडाफोड़ किया है. छापेमारी ने पुलिस ने एक महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस सेक्स रैकेट सरगना ग्राहकों के व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की तस्वीरें भेजा करता था. पसंद आने पर उसे बुलाया जाता था फिर ग्राहकों को खबर दी जाती थी.

पॉश इलाके में चल रहा था काला कारोबार
यह धंधा शहर के पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में पिछले कई साल से चल रहा था. सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों तक के शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं. गुप्त सूचना के आधार पर पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने देर रात छापेमारी की. लड़कियों की अश्लील तस्वीरें ग्राहकों को वाट्स ऐप पर भेजी जातीं और जब ग्राहक की रजामंदी होती थी तब व्हाट्सअप पर ही डील फिक्स की जाती थी.

सेक्स रैकेट से कमाई अकूत संपत्ति

पुलिस ने जब उक्त फ्लैट में छापेमारी की तब पता चला कि फ्लैट में लंबे समय से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा, और सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है. सरगना सुजीत पिछले पांच साल से इस सेक्स रैकेट को चलाता आ रहा था. यह सरगना और इससे जुड़े दलाल ग्राहकों से सम्पर्क के लिए कई मोबाइल नंबर इंटरनेट पर देते थे. और इसके बाद व्हाट्सअप ऐप के जरिए चैट कर युवतियों की फोटो शेयर करते थे. तय किये गये रेट पर लड़कियों की सप्लाई की जाती थीं. फिलहाल पुलिस सरगना की संपत्ति का आकलन करने मे भी जुटी है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो संचालक ने अकूत सम्पति अर्जित की है जिसे जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी.

(संजय कुमार की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें:
Loading...

'कमबैक' के बाद तेजस्वी यादव ने बदली अपनी रणनीति! अब इस फॉर्मूले पर कर रहे काम

बिहार: इस जिले में हेलमेट और बीमा न होने पर भी चालान नहीं काट रही पुलिस, जानें- क्या है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...